Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 26, 2023

एड.स्व. एम.डी. गोयल स्मृति नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट : पहला सेमीफायनल आज, फिजीकल व मॉं राजेश्वरी के बीच



जिला रजिस्ट्रार एसएस पाल ने क्रिकेट खिलाडिय़ों को किया प्रोत्साहित, फायनल मुकाबला होगा 28 को 

शिवपुरी- स्व.एड. एमडी गोयल स्मृति में पोलोग्राउण्ड मैदान में चल रहे नाईट क्रिकेट टर्नामेंट का पहला सेमीफायनल मैच आज 27 अप्रैल गुरूवार को फिजीकल व मॉं राजेश्वरी क्लब के बीच खेला जाएगा। कार्यक्रम संयोजक एड.श्याम सुन्दर गोयल एवं चाचा फ्रेण्ड्स क्लब संयोजक समाजसेवी अमरीश चाचा ने बताया कि इसके पूर्व क्वार्टर फायनल के मुख्य अतिथि जिला रजिस्ट्रार एस.एस. पाल एवं वरिष्ठ अधिवक्ता सूर्य कुमार जैन रहे साथ ही प्रतियोगिता में प्रथम पुरूस्कार 51 हजार रूपये की राशि प्रदान करने वाले मोहित अग्रवाल व द्वितीय उपविजेता पुरूस्कार प्रदान करने वाले सूरज गुप्ता(जड़ीबूटी) सहित समाजसेवी अमन गोयल, राजेश गोयल रजत, श्रीमती कुसुम गोयल, जितेन्द्र गोयल, संजय अग्रवाल हप्पे भाई, सतीश अग्रवाल स्टांप बेंडर, अशोक गोपालजी, एड.नीरज गोयल आदि मंचासीन रहे। 

यहां जिला रजिस्ट्रार एस.एस. पाल के द्वारा सर्वप्रथम स्व.एड.एम.डी.गोयल को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई तो वहीं अपने संक्षिप्त उद्बोधन में उनके द्वारा टूर्नामेंट में भाग ले रहे खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित किया गया कि यह खेल हमें जीवन जीने की सीख देता है इससे हम अनुशासन और स्वस्थ शरीर, चुस्ती-दुरूस्ती के साथ बनाए रखे, यह सीख भी देता है इसलिए ऐसे आयोजनों में खिलाडिय़ों को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। यहां अतिथियों के द्वारा क्वार्टर फायनल मुकाबले के विजयी टीम व मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार प्रदान करते हुए खिलाडिय़ों को पुरूस्कृत भी किया गया। टूर्नामेंट का संचालन अमरीश चाचा के द्वारा जबकि खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने और टूर्नामेंट में कॉमेन्ट्री वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खां, कमल बाथम शेरा, व राजेश गोयल रजत के द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। 

सीआरपीएफ को हराने के बाद पहला सेमीफायनल आज, फिजीकल व मॉं राजेश्वरी क्लब के बीच 

स्व.एड. एमडी गोयल स्मृति नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट में बीती रात्रि को सीआरपीएफ क्लब एवं मॉं राजेश्वरी क्लब टीम के बीच खेला गया जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए मॉं राजेश्वरी क्लब ने बैंटिंग को चुना और यहां बल्लेबाजी करते हुए 117 रनों का स्कोर सीआरपीएफ की टीम को दिया गया, इसके जबाब में उतरी सीआरपीएफ टीम ने भरसक प्रयास किए लेकिन वह इस स्कोर को कवर नहीं कर सके और पराजित होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए। यहां मॅा राजेश्वरी टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी शक्ति धाकड़ को सर्वाधिक 45 रन और 2 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार दिया गया। वहीं मॉं राजेश्वरी क्लब ने अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए सेमीफायनल में प्रवेश किया जिसका मुकाबला फिजीकल अकादमी के साथ आज 27 अप्रैल को सायं 7 बजे से पोलोग्राउण्ड मैदान पर होगा। इसके अलावा बीती रात्रि को हुए दूसरे मुकाबले में मोहित इलेवन और महाआर्यमन ब्लड क्लब के बीच खेला गया जिसमें महाआर्यमन टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 160 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें देवू ने 52 रनों का नाबाद योगदान दिया तो वहीं बॉलर सतेन्द्र ने 3 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार हासिल किया। इसके साथ ही अब फायनल मुकाबला 28 अप्रैल को होगा। 

लकी ड्रा के साथ दिए जा रहे अनेकों उपहार 

पोलोग्राउण्ड मैदान में क्रिकेट खिलाडिय़ों पर अनेकों उपहारों की बरसात हो रही है जिसमें विजेता और उपविजेता टीम के अतिरिक्त आर.के.इले. की ओर से संपूर्ण मैचों में बॉलों का योगदान, श्रीबृजधाम ग्रुप की ओर से सारी ट्रॉफियां, नालंदा अकेडमी की ओर से मैन ऑफ द सीरिज 2100 रूपये नगदी साथ में एक क्रिकेट बैट, लगेज वल्र्ड सहायता केन्द्र के पास की ओर से व्हीआईपी ट्रॉली मैन ऑफ द सीरिज पुरूस्कार, परिधान कलेक्शन श्री गारमेन्ट्स की ओर से बेस्ट रन आउट, बेस्ट कैच, बेस्ट फील्डर, वेस्ट कीपर, बेस्ट टीम, बेस्ट दर्शक की ओर से फायनल में टी-शर्ट दी जाएगी, मामा माहेश्वरी रवि राठौर नितिन अग्रवाल की ओर से सभी मैन ऑफ द मैच, उत्तम बिरला सीमेंट के ऑनर शुभम अग्रवाल की ओर से सभी मैन ऑफ द मैच में पानी की बोतल, 

लकी ड्रा में 100 दीवाल घडिय़ा संस्कार मसाले की ओर से, हैट्रिक लगाने पर रचित गर्ग स्वर्णम की ओर से चांदी की सीनरी, अरिहंत जैन की ओर से सर्वाधिक विकेट लेने पर 2100 रूपये नगद पुरूस्कार, जो भी दोनों टीमें फायनल में पहुंचेंगी उनको एड.श्याम सुन्दर गोयल की ओर से होटल मातोश्री में डिनर, लकी ड्रा में 104 नहीं बल्कि अब 154 ईनाम जिसमें 50 हैडफोन बांकड़े मोबाईल नबाब साहब रोड़ की ओर से सहित सायकल, रियल मी मोबाईल, क्रिकेट किट, पानी फिल्टर भी प्रदान किए जाऐंगें, इसके अलावा चीयर लीडर्स की व्यवस्था भी की गई है जो चौके-छक्के लगने पर मैच को आकर्षण प्रदान कर रहीं है।

No comments:

Post a Comment