Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 16, 2023

तहसीलदार निशा भरद्वाज ने अवैध कॉलोनी का प्रतिवेदन भेजा जिला कलेक्टर को


सर्वे नंबर 46/1 और 49 स्थित जगतपुर का प्रस्ताव भेजा एसडीएम को

शिवपुरी/कोलारस- जिले के कोलारस क्षेत्र में जगतपुर के द्वारा तहसीलदार कोलारस श्रीमती निशा भारद्वाज के द्वारा अवैध कॉलोनी विकसित करने वालों के विरूद्ध बड़ी कार्यवाही की गई है जहां मौके पर पहुंचकर तहसीलदार के द्वारा संबंधित सर्वे नंबर की भूमि की जांच पड़ताल की और इस मामले में अवैध कॉलोनी विकसित करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने को लेकर कलेक्टर को प्रतिवेदन भेजा गया है।
बताना होगा कि जिला कलेक्टर द्वारा 29 नवंबर 2022 को जारी पत्र क्रमांक एसडीएम/2022/625 ए के परिपालन में कार्यवाही करते हुए कोलारस तहसीलदार निशा भरद्वाज ने जगतपुर के सर्वे नंबर 49 और 46/1 की पत्र में वर्णित बिंदुओं के आधार पर सख्त जांच की गई। 

जिला कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार निशा भरद्वाज के मार्गदर्शन में सदर पटवारी शैलेंद्र धाकड़ द्वारा निर्धारित बिंदुओं के साथ खसरा, अक्श की नकल प्रकरण के साथ संलग्न की गई है। प्रथम दृष्टा तहसीलदार निशा भरद्वाज ने उक्त सर्वे नंबर जो ललित पुत्र महेंद्र गोयल के नाम है उन पर अवैध कॉलोनी विकसित करना पाया गया। सम्पूर्ण जानकारी का प्रस्ताव तहसीलदार कोलारस द्वारा एसडीएम कोलारस को भेज दिया। ज्ञात हो कि जगतपुर के उक्त एरिया में महेंद्र गोयल के पुत्रों द्वारा पूर्व में भी अवैध कॉलोनी विकसित करने को लेकर बड़ी कार्यवाही की जा चुकी है किंतु इसके बाद भी बिना किसी भय के उक्त गोयल बंधु लगातार अवैध कॉलोनी विकसित करने से बाज नही आ रहे है किंतु नवीन तहसीलदार निशा भरद्वाज उक्त मामले को लेकर काफी सख्त नजर आ रही है।

No comments:

Post a Comment