Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 15, 2023

करैरा टीआई सुरेश शर्मा ने की अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही


अवैध कच्ची शराब सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

शिवपुरी/करैरा-पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया के निर्देशन में एएसपी प्रवीण भूरिया व एसडीओपी करैरा संजय चतुर्वेदी के निर्देशन में थाना प्रभारी करैरा सुरेश शर्मा के द्वारा अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही की गई जिसमें एक आरोपी को अवैध शराब के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया साथ ही आरोपी के कब्जे से 6 हजार रूपये की कीमत की अवैध 60 लीटर बरामद की गई। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

बताना होगा कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ, जुआ, सट्टा, अवैध हथियार, अवैध खनन परिवहन, अवैध शराब की धरपकड़ कर कार्यवाही करने हेतु अभियान चलाया जा रहा है जिसमें करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा के द्वारा अवैध कच्ची शराब का कारोबार होने की सूचना मिली। जिस पर ग्राम करही में अरविन्द भार्गव दो प्लास्टिक की कैनों में कच्ची शराब कहीं  ले जाने की फिराक में खड़ा हुआ है, उक्त सूचना पर पुलिस थाना करैरा प्रभारी सुरेश शर्मा द्वारा पुलिस टीम बनाकर तुरंत कार्यवाही करते हुए मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी तो यहां एक व्यक्ति दो प्लास्टिक की सफेद रंग की केनों के साथ खउ़ा हुआ मिला, 

जिसे पुलिस द्वारा घेराव कर पकड़ा और कैनों की तलाशी ली एवं उक्त व्यक्ति से पूछताछ की गई तो आरोपी अरविन्द पुत्र भरत लाल भार्गव उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम करही थाना करैरा पाया गया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 60 लीटर कच्ची शराब कीमत 6 हजार रूपये बरामद की। आरोपी से शराब रखने का लायसेंस चाहा तो वहीं बताया जिस पर आरोपी को अवैध शराब के मामले में गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सुरेश शर्मा, उनि बीआर पुरोहित, सउनि जय नारायण, आर. चालक राघवेन्द्र सिंह की सराहनीय भूमिका रही। 

No comments:

Post a Comment