Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 8, 2023

सब्जी मण्डी विक्रेताओं ने विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी को बताई अपन व्यथा, विधायक ने कलेक्टर को लिखा पत्र


शिवपुरी-
शहर के कोर्ट रोड़ पर संचालित वर्षों पुरानी सब्जी मण्डी को हटाए जाने को लेकर सब्जी विक्रेता कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के जिला मुख्यालय स्थित निवास पर पहुंचे जहां सब्जी विक्रेताओं ने अपनी व्यथा विधायक को सुनाई। जिस पर कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने तत्काल कलेक्टर रविन्द्र चौधरी को दूरभाष लगाया और सब्जी विक्रेताओं का पक्ष रखते हुए उन्हें मल्टी लेबल पार्किंग स्थान बनाए जाने के पूर्व सभी की सहमति के आधार पर आगामी कार्यवाही करने अनुरोध किया गया है ताकि इन सभी सब्जी विक्रेताओं की आजीविका पर विपरीत असर ना पड़े। 

यहां बता दें कि आधा सैकड़ा की संख्या में कोर्ट रोड़ व सब्जी मण्डी से फुटकर सब्जी, फल विक्रेता एवं ठेले पर सब्जी व फल बेचने वालों ने अपनी दुकानें पुरानी सब्जी मण्डी कोर्ट रोड़ स्थल से हटाए जाने को लेकर कोलारस विधायक के निवास पर पहुंचकर अपनी व्यथा बताई। यहां इन सभी की समस्या को देखते हुए तत्काल कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखा जिसमें उल्लेखित किया शिवपुरी में कोर्ट रोड़ एवं सब्जी मण्डी से फुटकर सब्जी एवं फल विक्रेताओं तथा ठेले पर सब्जी व फल बेचने वालों को वहां से हटाकर उक्त स्थान पर मल्टी पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है, उक्त समस्त विक्रेताओं के द्वारा अनुरोध किया गया है कि वे उक्त कार्य कर मुश्किल से अपने परिवारों का भरण-पोषण कर पा रहे है, 

प्रशासन द्वारा अन्यत्र हटाए जाने से परिवारों को आजीविका पर संकट खड़ा हो गया है, इसलिए अनुरोध है कि उपर्युक्त समस्त फुटकर सब्जी एवं फल विक्रेताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए सहमति के आधार पर आगामी कार्यवाही की जावे जिससे इनकी आजीविका पर विपरीत प्रभाव ना पड़े। इस आश्वासन पर समस्त सब्जी, फल विक्रेताओं के द्वारा विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के इस प्रयास को सराहा और आभार ज्ञापित किया गया।

No comments:

Post a Comment