Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, June 3, 2023

थाना कोतवाली के द्वारा सैनेट्री पेड़ मामले में एसपी की सक्रियता से 4 आरोपियों को दिल्ली से पकड़ा


मुख्य आरोपी चंद्रशेखर वर्मा व अखिलेश कुमारी राजपूत को दिल्ली में किया गिरफ्तार

शिवपुरी-पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया एवं एसडीओपी अजय भार्गव के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस ने एक बडी सफलता प्राप्त की है। सैनेटरी पैड पैक करने के एवज में सीएसवी ब्राण्ड कंपनी ने महिलाओं को चैन सिस्टम से जोडकर उनके साथ हजारों रुपयों की ठगी की और ठगी को अंजाम देकर कंपनी का मालिक चन्द्रशेखर वर्मा, अपनी मुख्य सहयोगी अखिलेश राजपूत के साथ भाग गया। तत्समय ही थाना कोतवाली पुलिस ने तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए चन्द्रशेखर वर्मा के इस कृत्य में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। विगत दिवस पुलिस को सूचना मिली कि इस अपराध में शामिल कुछ अन्य लोग दिल्ली की तरफ भागे है और गिरफ्तारी से बचने के लिये छिपते घूम रहे है।

इस तरह पकड़े दिल्ली से आरोपी
सेनेट्री पैड मामले में तत्समय पुलिस टीम रवाना होकर दिल्ली पहुँची जहाँ सघन पतारसी करने पर काफी मशक्कत के बाद पुलिस टीम ने चन्द्रशेखर वर्मा के विश्वस्त सहयोगी गायत्री अहिरवार उम्र 32 साल निवासी मुकुंदपुर दिल्ली, महेश वर्मा उम्र 25 साल निवासी बक्करवाला जे.जे.कॉलोनी थाना देवरा नई दिल्ली, धर्मेन्द्र कुमार पुत्र पन्नालाल निवासी किल्लुहुआ थाना पनवाडी जिला महोवा, अमर परिहार उम्र 21 साल निवासी मुकुंदपुर नई दिल्ली को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

पकड़े गए आरोपी गोरख धंधे को देते थे अंजाम
उक्त सभी आरोपीगण चन्द्रशेखर वर्मा व अखिलेश राजपूत के साथ मिलकर इस गोरख धंधे को अंजाम देते थे तथा इस काम में जिस भी चीज की आवश्यकता होती है वह चन्द्रशेखर व अखिलेश राजपूत को उपलब्ध कराते थे तथा इस कंपनी के चैन सिस्टम को बढाने के लिये भोली भाली महिलाओं को भी लाकर इस सिस्टम में जोड़ कर उनके साथ ठगी की घटना को अंजाम देते थे।

No comments:

Post a Comment