Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, June 3, 2023

शिवपुरी के लिए अनूठा आयोजन रहा आसपुर परिवार की लाड़ली बिटिया का विवाह समारोह




फिल्मी कलाकार अमिषा पटेल के साथ महाआर्यमन सिंधिया सहित प्रभारी मंत्री, राज्यमंत्री हुए शामिल

शिवपुरी-यूं तो अक्सर विवाह समारोह हरेक व्यक्ति बड़े ही धूमधाम के साथ आयोजित करता है लेकिन कुछेक लोगों के संबंधों उस समय सामने आते है जब अपने पुत्र-पुत्रियों के विवाह समारोह बड़े ही अनूठे ढंग से आयोजित करते है। कुछ ऐसा ही अनूठा आयोजन रहा पृथ्वीराज सिंह आसपुर परिवार की लाड़ली बिटिया रिद्दी चौहान का विवाह समारोह शाही अंदाज में हुआ जिसमें ना केवल अंचल शिवपुरी के गणमान्य नागरिक बल्कि सिने तारिका फिल्मी कलाकार अभिनेत्री अमिषा पटेल भी शामिल हुई तो वहीं केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महार्यमान सिंधिया, शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया, राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा भी शामिल हुए और नव दाम्पत्य जोड़े पृथ्वीराज सिंह की पुत्री रिद्दी चौहान व उनके जीवन साथी मेजर राघवेन्द्र प्रताप सिंह को आर्शीवाद देने के लिए उनके बीच पहुंचे और नव वैवाहिक जीवन की मंगल शुभकामनाऐं देते हुए बधाईयां दी। 

इस दौरान फिल्मी सितारे के रूप में अभिनेत्री अमिषा पटेल की रोचक प्रस्तुतियां ने भी मन मोह लिया और लोगों ने अपने बीच फिल्मी हस्ती को पाकर उसका अभिनय अपने सम्मुख देकर गदगद होते हुए नजर आए। इसके अलावा अमिषा पटेल के साथ शादी समारोह में तमाम फिल्मी कलाकार जिसमें प्रियंका नेगी, क्लोडिया, मिस इण्डिया रही सुमन चिलानी ने भी शामिल होकर अपनी रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुती देकर विवाह समारोह में आए लोगों का दिल जीत लिया। 

अनुशासित और शाही अंदाज में हुए इस विवाह समारोह में तमाम राजनैतिक एवं प्रशासनिक अधिकारी, डॉक्टर, इंजीनियर, पत्रकार भी शरीक हुए। इस अवसर पर मीडिया से हुई चर्चा में आसपुर परिवार के दामाद मैजेर राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि शिवपुरी के आसपुर परिवार ने जो सम्मान दिया हैं उससे मैं ही नहीं सारे बराती भी अभिभूत हैं। इस अवसर पर आसपुर परिवार के राजा प्रताप सिंह, प्रथ्वीराज सिंह, प्रदीप सिंह और देव सिंह पुत्र अर्जुन सिंह ने शादी समारोह शामिल हुए सभी गणमान्य नागरिकों का अभिनंदन करते हुए कार्यक्रम में शामिल होने पर आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment