Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, July 3, 2023

शिक्षा और गुणवत्ता की पहचान बनेगा शिवपुरी का फ्रस्र्टफ्राई इंटेलीटोस स्कूल : कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया




स्वर्णिम नगर में फ्रस्टफ्राई इंटलीटेस स्कूल का कैबीनेट ने किया भव्य शुभारंभ, स्कूल प्रबंधन ने किया स्वागत सम्मान

शिवपुरी- आज बदलते समय ने शिक्षा को भी परिवर्तनशील कर दिया है लेकिन शिवपुरी में शिक्षा के क्षेत्र में निजी विद्यालयों के द्वारा जो शिक्षा प्रदान की जा रही है उससे बच्चों का भविष्य संवार रहा है, यही वजह है कि फ्रस्टफ्राई इंटलीटेस स्कूल भी अब मासूम बच्चों का भविष्य संवारने के लिए तैयार है और यहां शिक्षा और गुणवत्ता की एक अलग पहचान अंचलवासियों को देखने को मिलेगी, वातानुकूलित माहौल और साफ-स्वच्ता वातावरण में शिक्षा अध्यापन कराना निश्चित ही कई चुनौतियों के समान है बाबजूद इसके फ्रस्टफ्राई इंटलीटेस स्कूल अपनी इन आशाओं पर खरा उतरेगा, इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। शहर के स्वर्णिम नगर में नवीन शिक्षा संस्थान फ्रस्टफ्राई इंटलीटेस स्कूल का यह उत्साहवर्धन किया कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जो विद्यालय के नवीन भवन के शुभारंभ कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रही थी। 

इस अवसर पर मंचासीन अतिथियों में गौतम परिवार के संरक्षक भाजपा प्रदेश कार्य. समिति सदस्य राघवेन्द्र गौतम, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, नगर की प्रथम नागरिक नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा, फ्रस्टफ्राई इंटलीटेस स्कूल के जोनल मैनेजर विश्वास परदेसी मौजूद रहे। सर्वप्रथम भगवान श्रीगणेश के चित्र पर अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्जवलन एवं माल्यार्पण किया गया तत्पश्चात फ्रस्टफ्राई इंटलीटेस स्कूल की सेंटर डायरेक्टर श्रीमती रूपाली गौतम व डायरेक्टर शिव कुमार गौतम के द्वारा कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया व अतिथियों का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। इस दौरान विद्यालय संचालन पर सेंटर डायरेक्टर श्रीमती रूपाली गौतम के द्वारा प्रकाश डाला गया और विद्यालयों में होने वाली शिक्षण व्यवस्था के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर विद्यालय शुभारंभ कार्यक्रम में पधारने पर डायरेक्टर शिव कुमार गौतम के द्वारा आभार व्यक्त किया गया। 

कार्यक्रम का संचालन अपनी ओजस्वी वाणी में उन्नति मिश्रा के द्वारा किया गया। इस दौरान शहर के गणमान्य नागरिक, भाजपा कार्यकर्ता व बच्चे एवं अभिभावकगण मौजूद रहे। अंत में फ्रस्टफ्राई इंटलीटेस स्कूल प्रबंधन की स्मृतियों को संजोए रखने के लिए विद्यालय परिवार की ओर से कैबीनेट मंत्री एवं अन्य अतिथियों को स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया। यहां विद्यालय के शिक्षकगण मेघा गोस्वामी, फिजा कुर्रेशी, शिफा कुर्रेशी, सौम्या पंवार एवं प्रतीक्षा पाराशर आदि सहित विद्यालय परिवार मौजूद रहा।

No comments:

Post a Comment