Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 12, 2023

ग्रापं सालोदा में मुक्तिधाम पर बाउंड्रीवाल टीनशैड व्यवस्था लेकर बसपा ने सौंपा ज्ञापन


शिवपुरी-
ग्राम पंचायत सालौदा में स्थित मुक्तिधाम में बाउण्ड्रीबाल एवं टीनशैड निर्माण को लेकर एक ज्ञापन जिला पंचायत सीईओ के नाम बहुजन समाज पार्टी जिलाध्यक्ष धनीराम चौधरी के द्वारा सौंपा गया। जिसमें ग्राम में तत्काल मुक्तिधाम बाउण्ड्रीबाल टीनशैैड निर्माण की मांग की गई।

यहां सौंपे गए ज्ञापन में बसपा जिलाध्यक्ष धनीराम चौधरी ने बताया कि बीती 11 जुलाई 2023 को आकाशीय बिजली गिरने से राकेश जाटव पुत्र बुधुराम जाटव की मृत्यु हो गई थी, तब ग्राम सालोदा अपनी पार्टी जिले की टीम के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचा, तो देखा कि 2 घंटे तक मृतक राकेश जाटव का शव बरसात होने कारण अंतिम संस्कार नहीं करा पाए, क्योंकि ग्राम पंचायत सालोदा के सरपंच सचिव ने मुक्तिधाम की बाउंड्रीवाल, टीनशैड नहीं कराई गईं है, 

पंचायत के द्वारा कागजों में ही निर्माण कार्य कराया होगा इसलिए तत्काल प्रभाव से संज्ञान में लेकर मुक्तिधाम की बाउंड्री वॉल एवं टीनशैड का निर्माण कार्य कराए जाने ग्राम पंचायत सालोदा में तहसीलदार को भेजकर पीडि़त परिवार को राशि 5 लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि दिलाए जाने हेतु बहुजन समाज पार्टी मांग करती है। इस संबंध में बहुजन समाज पार्टी के द्वारा तत्काल प्रभाव से निर्माण कार्य कराए जाने हेतु ग्राम पंचायत के सरपंच सचिव को आदेशित किया जावे।

No comments:

Post a Comment