Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, August 30, 2023

वार्ड क्रं.22 में हो रहे विकास कार्यों का नपाध्यक्ष व सीएमओ ने किया निरीक्षण


मौके पर पहुंचकर कार्य की गुणवत्ता के साथ पूरा करने के दिए निर्देश

शिवपुरी- मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की मंशानुसार नगरीय क्षेत्र के वार्डों में विकास कार्य लगातार किए जा रहे है। इसी क्रम में नगर पालिका क्षेत्रांतर्गत आने वाले वार्ड कं्र.22 में हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा व सीएमओ डॉ.के.एस.सगर पहुंचे और यहां ना केवल निर्माण कार्याे का निरीक्षण किया बल्कि संबंधित निर्माणकर्ता ठेकेदार को निर्देशित किया कि वह निर्माण कार्यों में किसी भी प्रकार से लापरवाही ना बरतें और गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्यों को पूर्ण करें। 

इस अवसर वार्ड क्रं.22 से पार्षद श्रीमती मोनिका व उनके पति विनोद राठौर भी मौजूद रहे जिनके द्वारा वार्ड का भ्रमण भी नपाध्यक्ष व सीएमओ को कराया गया। यहां नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा व सीएमओ डॉ.के.एस.सगर ने स्थानीय वार्डवासियों से चर्चा की और वार्ड के अन्य विकास कार्येां को भी देखा जहां आवश्यक होने वाले निर्माण कार्यों को लेकर जानकारी प्राप्त की कि वार्ड में और अन्य किन स्थानों पर निर्माण कार्य किए जाने है। 

यहां कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के अथक प्रयासों और निष्ठा से हर वार्ड में कार्य गतिशील है उसी निरंतर गतिशीलता में वार्ड 22 में नाला निर्माण कार्य का निरीक्षण किया जहां सीएमओ, पार्षद मोनिका राठौर (पति विनोद राठौर)बीजेपी कार्यक्रतागण आदि उपस्थित थे। जिसमे सभी वार्ड वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं जिन्होंने शहर के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया अपने नाले पर अतिक्रमण को स्वेच्छा पूर्वक शहर के विकास के लिए हटाया और पूर्ण रूप से सहयोग किया।

No comments:

Post a Comment