Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 29, 2023

पी.जी. कॉलेज शिवपुरी के लॉ स्टूडेंट गौरव नाहटा को मिला जीवाजी यूनिवर्सिटी का गोल्ड मेडल


शिवपुरी-
जीवाजी विश्वविद्यालय के एलएल.बी. तीन वर्षीय पाठ्यक्रम का वर्ष 2021-22 का गोल्ड मेडल शासकीय पी.जी. कॉलेज शिवपुरी के विधि संकाय के विद्यार्थी गौरव नाहटा को 71.2& प्रतिशत अंकों के स्कोर के साथ प्राप्त हुआ है। उक्ताशय की जानकारी देते हुए महाविद्यालय के विधि संकाय के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर दिग्विजय सिंह सिकरवार ने बताया कि गत दिवस जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर में आयोजित दीक्षांत समारोह में गौरव नाहटा को जीवाजी विश्वविद्यालय परिक्षेत्र में समस्त संभाग में एलएल.बी. तीन वर्षीय पाठ्यक्रम में सर्वाधिक अंक अर्जित करने की उपलब्धि के लिए यूनिवर्सिटी द्वारा गोल्ड मेडल प्रदान किया गया।

गौरव नाहटा अस्पताल चौराहा शिवपुरी स्थित अनिल जनरल स्टोर के संचालक अनिल जैन के सुपुत्र हैं। गौरव नाहटा अभी वर्तमान में न्यायिक सेवा परीक्षा की तैयारी में जुटे हैं। गोल्ड मेडल हासिल होने की इस महत्वूपर्ण उपलब्धि पर प्रोफेसर दिग्विजय सिंह सिकरवार का कहना है कि महाविद्यालय के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि का विषय है कि गत वर्ष 2020-21 का एलएल.बी. तीन वर्षीय पाठ्यक्रम का गोल्ड मैडल भी शासकीय पी.जी. कॉलेज शिवपुरी की विधि संकाय की छात्रा कु. सपना गुप्ता को हासिल हुआ था और इस बार गौरव नाहटा ने गोल्ड मेडल हासिल कर शहर और कॉलेज को गौरव की अनुभूति का अवसर दिया है। 

कॉलेज के लॉ स्टूडेंट्स ने अपनी मेहनत और लगन से लगातार दूसरी बार जीवाजी यूनिवर्सिटी का गोल्ड मेडल हासिल कर गौरवपूर्ण उपलब्धि दर्ज की है। शिवपुरी जिले और महाविद्यालय को गौरवान्वित करने वाली गौरव नाहटा की इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर महेंद्र कुमार, जनभागीदारी समिति अध्यक्ष अमित भार्गव, विधि संकाय के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर दिग्विजय सिंह सिकरवार, प्रो. महेश प्रसाद, प्रो. विवेक कुमार, प्रो. देवेंद्र द्वर्ग, प्रो. Óयोति दिवाकर, प्रो. अनुराधा सिंह, प्रो.मंजू सोनी समेत समस्त महाविद्यालय परिवार ने बधाई दी है।

No comments:

Post a Comment