Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 8, 2023

चुनावी साल में एकता की मिशाल पेश करे समाज : इंजी. गोपाल पाल


अखिल भारतीय पाल महासभा की जिला स्तरीय बैठक सम्पन्न

शिवपुरी - अखिल भारतीय पाल महासभा शिवपुरी की एक जिला स्तरीय बैठक का आयोजन रविवार को शहर के ज्ञान स्थली स्कूल में किया गया जिसमें समाज के सभी संगठनों ने भागीदारी की। बैठक में अखिल भारतीय पाल महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी. गोपाल सिंह पाल ने कहा कि 2023 और 2024 चुनावी साल है और इस चुनावी साल में हमें समाज में विखराव नहीं लाना है, समाज के सभी संगठनों को एक साथ रहकर एकता की मिशाल पेश करना है, उन्होंने कहा कि समाज सेवा में बुराई मिलती है मगर जो बुराई का विष पी जाता है वही शिव कहलाता है। 

इस अवसर पर अखिल भारतीय पाल महासभा शिवपुरी के जिलाध्यक्ष सीताराम बघेल ने कहा कि व्यक्ति हर प्रकार के ऋण से उऋण हो सकता है मगर समाज के ऋण से कभी ऋण नहीं हो सकता है, जिलाध्यक्ष ने कहा कि समाज में जो अलग अलग संगठन बने हैं उन सबका उददेश्य एक होना चाहिए समाज को आगे बढाना। सुधार की शुरूआत हम स्वयं से करें तो बेहतर रहेगा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य और महासभा के प्रदेश मंत्री गोपाल बघेल सेसई ने कहा कि पहले पूर्वज जिस तरह एकता से काम करते थे हमें उसी तरह एकता दिखानी होगी। 

इस बैठक में शोभाराम पाल पिछोर, बलराम पाल, जगत सिंह पाल, होतम सिंह पाल, राजकुमार पाल, पूर्व युवाध्यक्ष नीरज पाल, रामहेत पाल, पंकज पाल जिलाध्यक्ष होल्कर सेना, मोहन सिंह पाल, पंजाब सिंह पाल, पवन पाल, सुरेन्द्र बघेल ने भी संबोधित किया। बैठक में सभी समाजजनों ने एकता और अखण्डता के साथ नव नियुक्त जिलाध्यक्ष सीताराम पाल के साथ काम करने का संकल्प दोहराया। कार्यक्रम में समाज के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सीताराम बघेल का सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम का संचालन नेपाल सिंह बघेल ने किया।

No comments:

Post a Comment