Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 22, 2023

आम आदमी के बीच जनता का चुनाव लड़ रही है आम आदमी पार्टी : प्रदेश उपाध्यक्ष आई सी मौर्य






शिवपुरी विधानसभा में आप प्रत्याशी अनूप गोयल के द्वारा आम आदमी पार्टी चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ

शिवपुरी - मध्य प्रदेश में अब बदलाव का समय है, आम आदमी के बीच रहकर आम जनता का चुनाव आम आदमी पार्टी इस बार के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में लड़ रही है, दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हम पार्टी के मेनिफेस्टो के अनुरूप कार्य करेंगे, शिवपुरी जिला ही नहीं बल्कि समस्त मध्य प्रदेश की सीटों पर आम आदमी पार्टी विजय पताका आने वाले समय में फहराएगी और आम आदमी के बीच आप पार्टी की सरकार होगी। यह कहना है आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आई सी मौर्य का जो स्थानीय है एबी रोड स्थित माधव चौक चौराहे के समीप आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अनूप गोयल के द्वारा चुनाव कार्यालय शुभारंभ अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ता को संबोधित कर रहे थे। 

इस चुनाव कार्यालय के अवसर पर महामंडलेश्वर पुरुषोत्तम दास जी महाराज भी पहुंचे जिन्होंने आप पार्टी के प्रत्याशी अनूप गोयल को आशीर्वाद प्रदान किया। सर्वप्रथम चुनाव कार्यालय का फीता काटकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आई सी मौर्य, जिला अध्यक्ष जितेंद्र जैन,  आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी शिवपुरी विधानसभा से अनूप गोयल,  ब्लॉक अध्यक्ष शिवपुरी अभिषेक शर्मा के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इस अवसर पर यहां विधि विधान से पूजा अर्चना की गई तत्पश्चात प्रसाद वितरण के साथ उपस्थित आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी के पदाधिकारी के द्वारा चुनावी गतिविधियों के बारे में जानकारी दी गई। 

चुनाव कार्यालय के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से आप पार्टी के राजकुमार गुप्ता बबलू, रूद्रप्रताप सिंह, भूपेंद्र विकल, मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष अजीत अग्रवाल ठैईया, वर्तमान अध्यक्ष रामजीलाल बंसल, विवेक जैन, संजय जैन, सोनू गोयल, आर्यन गोयल, राजू गोयल, बालकिशन शिवहरे, उम्मेद झा सहित पार्टी के अनेकों कार्यकर्ता गण व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment