Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, November 5, 2023

सामाजिक सहभागिता के रूप में अभा यादव महासभा की बैठक आयोजित


शत-प्रतिशत दान को लेकर किया गया आह्वान, नवीन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

शिवपुरी- समाज को एक सूत्र में बांधने को लेकर सामाजिक सहभागिता के रूप में अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा (रजि.) की बैठक का आयोजन झांसी तिराहा स्थित एल.एन.स्टार होटल में आयोजित हुई। इस बैठक में मुख्य रूप से समाजजनों के द्वारा सामाजिक विचारों के साथ-साथ शत-प्रतिशत मतदान को लेकर आह्वान किया गया साथ ही एकजुट होकर सामाजिक संगठन के रूप मे मतदान किया जाए, इसके अलावा नवीन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह भी अयोजित हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र यादव, जिलाध्यक्ष कल्याण सिंह यादव (बांसखेड़ा), जिला प्रवक्ता राम यादव, श्याम यादव, नबाब यादव, बद्री यादव सरपंच, भरत यादव, माछी यादव, आकाश यादव, महेन्द्र फौजी, हरी सतेरिया, अभय यादव, केपी यादव, दारा सिंह यादव, सूरज सरपंच, अखै सिंह, मेहरबान यादव, गोलू यादव, नरेन्द्र यादव, लव कुश यादव आदि के द्वारा आह्वान किया गया कि आगामी समय में 17 नवम्बर को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक संख्या में आगे आकर मतदान किया जाए साथ ही समाज का शत-प्रतिशत मतदान हो और वह भी ऐसे प्रत्याशी को जहां समाज के हित की बात संबंधित प्रत्याशी रखे, ऐसे प्रत्याशी को एकजुट होकर मतदान किया जाए ताकि यादव समाज की एकजुटता से हम भी राजनीतिक रूप से परिपक्व हो सके। 

इस बैठक में अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किए और यादव समाज के सामाजिक संगठन पर बात कही। बैठक में मुख्य रूप से समाज में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार जैसी मूलभूत आवश्यकताओं के साथ-साथ कुरीतियों से दूरी बनाए जाने को लेकर भी वक्ताओं ने विचार रखे। इस बैठक में बड़ी संख्या में यादव समाज के युवा, वरिष्ठजन मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment