Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 24, 2023

परिचय सम्मेलन समाज को संगठित करने का माध्यम : राजेन ऐरन


300 अग्रवाल परिवारों ने अपने बच्चों के लिए रिश्ते देखे

शिवपुरी-अखिल भारतीय अग्रवाल परिचय सम्मेलन द्वारा रविवार को स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में परिसर में 108 वां युवक युवती परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजेश ऐरन राष्ट्रीय अध्यक्ष शामिल हुए। इस अवसर पर समाज के गौरव सिंघल पार्षद विशिष्ट अतिथि थे जबकि अन्य अतिथियों के रूप में मुकेश सिंघल, अनिल गर्ग, महेंद्र अग्रवाल मंचासीन रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मध्यदेशीय अग्रवाल समाज अध्यक्ष रामजीलाल बंसल ने की। 

इस अवसर पर राजेश ऐरन राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समाजबंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि परिचय सम्मेलन समाज की जरूरत है, इसके माध्यम एक छत के नीचे एकत्रित होकर सामाजिक जिम्मेदारी को पूरी करते हैं, आज आयोजित परिचय सम्मेलन में परिचय पत्रिका का विमोचन भी किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि गौरव गौरव सिंघल पार्षद ने कहा कि शिवपुरी अग्रवाल समाज के सभी लोग समाजसेवा के हमेशा तैयार रहते हैं, समाज के आर्थिक रूप से कमजोर व्यक्ति के मदद कर सहयोग प्रदान करते हैं, 

अतिथि मकेश जैन, राकेश अग्रवाल ने भी समाज को सम्बोधित किया। कार्यक्रम में मंच का संचालन श्रीमती पूनम अग्रवाल, हर्षिनी जैन, रेनू सिंघल, अनिता जैन ने किया। अतिथियों का स्वागत मथुरा प्रसाद अग्रवाल, भागीरथ अग्रवाल,प्रांशुल अग्रवाल, मातादीन अग्रवाल, विशाल अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment