Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, February 26, 2024

फिजीकल पुलिस ने किया दो चोरियों का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार, 5 लाख के जेबरात बरामद



भोपाल से चोरी करने शिवपुरी आता था चोर

शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना पुलिस ने दो चोरियों का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इन मामलों में एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। चोर भोपाल में रहता है और वहां से चोरी करने शिवपुरी आता था। उसके कब्जे से चोरी के जेबरात कीमत करीबन 5 लाख रुपए बरामद किए है। जबकि चोर ने एक सोने का हार बदौड़ी क्षेत्र के एक नाले में फेंकना बताया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। चोर ने एक पीएचई विभाग और वाइल्ड लाइफ एसटीएफ कर्मचारी के घर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को सीसीटीव्ही की मदद से चोर को पकडऩे में सफलता मिली है।

फिजीकल थाना प्रभारी रजनी चौहान ने बताया कि चोरी के मामले की विवेचना में सीसीटीबी में एक अज्ञात व्यक्ति दिखाई दिया था। जिसकी पहचान देहात थाना क्षेत्र के कटरा मोहल्ला में रहने वाले अंकित उर्फ फुंती ओझा के रूप में हुई थी। अंकित में पूर्व में देहात थाना, फिजीकल थाना और कोलारस में चोरी के मामले दर्ज थे। शातिर चोर अंकित भोपाल में रह रहा था और चोरी की वारदात को अंजाम देने शिवपुरी आता था। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की थी। जिसमें आरोपी ने दोनों चोरियों की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया था।

पुलिस ने आरोपी के पास से पांच लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात बरामद कर लिए है साथ चोरी के पैसों से उसने एक मोबाइल खरीद लिया था। विदित हो कि शातिर चोर ने फक्कड़ कालोनी के रहने पीएचई विभाग में पदस्थ कोमल सिंह बैस के घर से चुराए सोने के जेबरातों को बड़ौदी क्षेत्र में बॉश सेंटर की नाले में फेंकना बताया है।

इसके बाद पुलिस ने नाले में जेवरातों की खोजने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के हाथ नाले में फेंके जेवरात नहीं लग सकें हैं। उक्त कार्रवाई में निरीक्षक रजनी सिह चौहान, सउनि देवेन्द्र शर्मा, सउनि अजय सिह तोमर, सउन जगरूप सिंह चौहान प्र. आर. राजवीर सिंह, प्रआर सत्यवीर सिह प्र. आर. केशव तिवारी, आर. विजय मीणा, आर.प्रेम सिंह, आर. व्रजदास, आर. शकील खान, प्रआर. चालक सुशील जाट, आर. जितेन्द्र धाकड, सायबर सेल से आर. जलज रावत, आर. दामोदर, आर. अलोक व्यास की मुख्य भूमिका रही।  


No comments:

Post a Comment