Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, March 3, 2024

रंगारंग कार्यक्रमों के साथ सीआरपीएफ सीआईएटी में संपन्न हुआ हैप्पीडेज स्कूल का एनएसएस कैंप


शिवपुरी
- शहर के एबी रोड़ बड़ौदी स्थित सीआरपीएफ सीआईएटी परिसर में हैप्पीडेज स्कूल के द्वारा सात दिवसीय एनएसएस(राष्ट्रीय सेवा योजना) शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें समापन अवसर पर प्रतिभागियों को संस्थान के आईटी टी.एन.खुंटिया हैप्पीडेज स्कूल की डायरेक्टर श्रीमती गीता दीवान व प्राचार्य श्रीमती अंजू शर्मा के द्वारा प्रशस्ति भेंट कर सम्मान किया गया। इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी स्कूली बच्चों के द्वारा दी गई।

बता दें कि रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हैप्पीडेज स्कूल की एनएसएस के विशेष कैंप का समापन सीआरपीएफ सीआईएटी परिसर में हुआ। इस सात दिवसीय एन एस एस के विशेष शिविर का आयोजन 26 फरवरी से 3 मार्च तक किया गया। आयोजित हुए इस कैंप में मुख्य अतिथि के रूप में आई जी सर टी.एन.खुंटिया के साथ उनके अधीनस्थ अधिकारी, हैप्पीडेज स्कूल की संचालक श्रीमती गीता दीवान, विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमति अंजू शर्मा और विनय श्रीवास्तव उपस्थित रहे, दिन के समय साइबर सिक्योरिटी पर कार्यशाला का आयोजन इस कैंप में किया गया जिसमें इंस्पेक्टर शुभम गुप्ता ने स्वयंसेवकों को इसके दुष्प्रभावों के बारे में अवगत कराया, जिसे स्वयंसेवकों ने बहुत ही ध्यान पूर्वक सुना और शाम को कार्यक्रम का समापन रंगारंग कार्यक्रमों के साथ किया गया। 

इस दौरान शिविर में बेस्ट कैंपर का पुरस्कार एमपी बोर्ड से दुर्गेश रघुवंशी और प्रथा तोमर को जबकि सी बी एस ई से अविरल गुप्ता और तन्वी बंसल को दिया गया। प्राची नेवार और सृजन महेंद्र को सी बी एस ई से ऑल राउंड परफॉर्मेंस के लिए पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में कविताओं, नृत्यों, गायन  जैसे कार्यक्रमों का समावेश रहा जिसे सभी लोगों द्वारा सराहा गया।

No comments:

Post a Comment