Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 2, 2024

स्कूली परीक्षा परिणाम से बच्चे हुए उत्साहित, विद्यालय प्रबंधन ने किया मोटिवेट


शिवपुरी-
छोटे-छोटे बच्चे स्कूली परीक्षा देकर परीक्षा परिणाम का इंतजार करते है और उसमें वह उत्तीर्ण हो जाते तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता, कुछ इसी तरह से उन्हें विद्यालय और अध्ययन के लिए विभिनन उदाहरणों के माध्यम से ऋषिकुल ग्लोबल स्कूल परिसर में बच्चों को बाल कल्याण समिति अध्यक्ष व विद्यालय की डायरेक्टर डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे के द्वारा मोटिवेट भी किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर ऋषि पाण्डे भी मौजूद रहे जिन्होंने बच्चों को विद्यालय आने व शिक्षा प्राप्त करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया। 

इस अवसर पर ऋषिकुल ग्लोबल स्कूल एवं बचपन प्ले ग्रुप स्कूल में बच्चो के परीक्षा परिणाम की घोषणा हुई सभी बच्चों के अभिभावक बड़े उत्साह के साथ अपने बच्चों को साथ में लेकर आए और उनकी अंकसूची देखकर बहुत प्रसन्नता जाहिर की। स्कूल की बहुत तारीफ की और बच्चों ने गाउन पहन कर अपनी अपने परीक्षा परिणाम को लेकर सेल्फी पॉइंट पर खड़े होकर सेल्फी ली। इसमें बच्चों को बहुत मजा आया हर क्लास में प्रथम द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त होने वाले बच्चों को शील्ड प्रदान की गई। 

कुछ नन्हे मुन्ने बच्चे प्लेग्रुप के व बचपन स्कूल के रहे उनको मेडल दिया गया और यह सभी बच्चे गाउन पहन के बहुत ही सुंदर लग रहे थे। उनकी पसंद खिले हुए चेहरे देखकर माता-पिता एवं प्रबंधन भी बहुत खुश हुआ। ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि हमारा और बच्चों का साथ हमेशा दिनों दिन ऐसे ही बढ़ता रहे और आगे प्रगति और प्रगति प्रदान करते रहे। उपस्थित लोगों में स्कूल प्रबंधन के साथ-समस्त स्टाफ को अपनी सफलता पर और बच्चों की सफलता पर बहुत प्रसन्नता हुई।

No comments:

Post a Comment