Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 21, 2020

पूर्व विधायक के बहनोई की हादसे में मौत, दिवंगत थाना प्रभारी के निधन पर पुलिस ने किया शोक व्यक्त


तेज रफ्तार बाइक हुई हादसे का शिकार, पूर्व विधायक के बहनोई की मौत, दो अन्य घायल

शिवपुरी/पोहरी। थाना पोहरी क्षेत्र अंतर्गत आने वाली श्योपुर रोड पर के सड़क दुर्घटना में पूर्व विधायक सुरेश राठखेड़ा के बहनाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी जबकि अन्य घायल हुए है।

जानकारी के अनुसार दो बाइकों की भिड़ंत में पोहरी से कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेश राठखेड़ा के बहनाई की मौतए दो लोग गंभीर घायल हो गए है। इस घटना में मृतक का नाम बिरजू पुत्र तारा चंद निवासी चर्च बताया जा रहा है हादसा पोहरी तहसील के जेल से आगे श्योपुर शिवपुरी रोड़ पर हुआ। यहाँ बता दे कि अभी करीब एक माह पूर्व ही पोहरी के पूर्व विधायक सुरेश राठखेड़ा की पुत्री ने भी आत्महत्या अपनी ससुराल राजस्थान में कर ली थी जिस पर उसके ससुरालीजन पति और ससुर पर प्रकरण भी दर्ज हुआ था। अभी इस घटनाक्रम से पूर्व विधायक राठखेड़ा उबर भी नहीं पाए थे कि मंगलवार के रोज उनके बहनोई की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। इस दु:खद घटना से लोगो ने पूर्व विधायक सहित परिजनों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की ईश्वर से प्रार्थना कर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर प्रकरण जांच में ले लिया है।

दिवंगत थाना प्रभारी के निधन पर शिवपुरी पुलिस ने किया शोक व्यक्त

शिवपुरी-पुलिस विभाग में अभी अभी कुछ ही दिनों के अंतराल में दो थाना प्रभारियों के कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण आकस्मिक मौत हो गयी। पुलिस विभाग में हुई इन घटनाओ को लेकर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल द्वारा अपने पुलिस स्टाफ के साथ मिलकर दिवंगत पुलिसकंर्मियो के प्रति अपनी संवेदनाये प्रकट कर गहन दु:ख व्यक्त किया गया और सभी ने शोक के इस माहौल में अपनी संवेदनाये मौन रहकर शोक संतृप्त परिवार को धैर्य धारण करने की ईश्वर से प्रार्थना की। यहां पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित सभी अधिकारी/कर्मचारियों ने पुलिस परेड ग्राउंड शिवपुरी में 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत उज्जैन नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल को श्रद्धांजलि दी, भगवान दिवंगत आत्मा को शांति और घर वालों को दुख: सहने की शक्ति प्रदान करे।

No comments:

Post a Comment