Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 17, 2020

डांक बंगला व रेस्ट हाउस में बैठक कर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष के विरूद्ध कार्यवाही की मांग

शिवपुरी। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर यादव द्वारा बीते रोज शिवपुरी जिले के प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं की रेस्ट हाउस व दिनारा डांग बंगला में बैठक लेना महंगा जान पड़ता है। इस मामले को लेकर पूर्व सांसद प्रतिनिधि विजय शर्मा ने कार्रवाई के लिए कलेक्टर को पत्र लिखा है।


पत्र में विजय शर्मा ने बताया कि जिस समय परमिसिन आने और जाने वालों को नहीं मिल रही और उस समय सर्किट हाउस शिबपुरी और डाक बंगला दिनारा में मुलाकातों का दौर बिना मास्क लगाए कई सारे लोगों को एकत्रीकरण इनकी परमिसिन किसने दी और किस आधार पर दी धिक्कार है ऐसी राजनीति पर। कोरोना काल के भीषण संकट में जहां एक और किसी को अति आवश्यक कार्य के लिए भी बड़ी मुश्किल से मंजूरी मिल रही है, वही और दूसरी और सत्ता की भूखी कांग्रेस राजनीतिक यात्रा करने में लगी हुई है। 

ताजा मामला कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर सिंह यादव की दिनारा और शिवपुरी यात्रा है जहाँ उन्होंने डाक बंगला और सर्किट हाउस में कई कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की एवं यादव महासभा के पदाधिकारियों से भी स्वागत का दौर चला संकट के इस काल मे डाक बंगला और सर्किट हाउस की अनुमति देना भी सवाल खड़े करता है। मामले को लेकर तत्काल कार्रवाई करने की बात कलेक्टर से कही गई।

No comments:

Post a Comment