Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 5, 2020

कोरोना बीमारी को देखते हुए पुलिस सुरक्षा को लेकर रोटरी क्लब ने भेंट किये 200 फेसशील्ड मास्क


शिवपुरी-कोरोना काल के समय पुलिस विभाग के अधिकारी.कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब शिवपुरी द्वारा फेसशील्ड मास्क तैयार कराए गए और इन मास्को को शुक्रवार के दिन रोटरी क्लब अध्यक्ष अजय बिंदलए सचिव लव अग्रवाल सहित रोटरी के अन्य पदाधिकारीयो ने पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल उनके एसपी कार्यालय पहुँचकर भेंट किये। 

इस पर एस पी श्री चंदेल ने समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब के इस अनुकरणीय कार्य की प्रशंसा की कि इस कोरोना काल में पुलिस भी अपनी सुरक्षा कर सके इसके बाद भी पुलिस की सुरक्षा को लेकर सेवाभावी संस्था भी संजीदा है जिसका उदाहरण आज रोटरी क्लब की इस सेवा गतिविधि से जान प?ता है। इस अवसर पर रोटरी क्लब शिवपुरी के द्वारा प्रदान की गई फेसशील्ड के दौरान पुलिस प्रशासन से एसपी राजेश सिंह चंदेलए एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह कंबर सहित ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों के बचाव के लिए 200 फेस शिल्ड मास्क वितरित किए गए। 

इस सेवा गतिविधि के अवसर पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष अजय बिंदल,सेक्रेटरी लव अग्रवाल,असिस्टेंट गवर्नर सुशील वर्मा, सर्वेश अरोरा, अभिताभ त्रिवेदी, नंदकिशोर राठी, मोनू चौकसे, दिलीप वैश्य एवं अन्य रोटेरियन सदस्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment