Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, July 6, 2020

छत पर सो रहा था परिवार, घर में घुसे चोर, 80 हजार की चोरी

शिवपुरी- थाना फिजीकल क्षेत्र में छत पर सो रहे परिवार के भनक तक नहीं लगी और अज्ञात चोरों ने रविवार-सोमवार की रात को घर को निशाना बनाते हुए नीचे के कमरों का ताला तोड़कर उसमें प्रवेश किया और करीब 80 हजार रूपये की चोरी की घटना को अंजाम देकर अज्ञात चोर फरार हो गए। घटना की जानकारी सुबह होने पर परिजनों को लगी तब पुलिस थाना फिजीकल में शिकायत दर्ज कराई।


जानकारी के अनुसार फरियादी कैलाश पुत्र स्व.लाल सिंह यादव निवासी झींगुरा घोसीपुरा ने बताया कि वह बीती रात्रि को अपने परिजनों के साथ घर की छत पर सो रहे थे। रात के समय पत्नि ममता यादव द्वारा घर के ताले लगाकर सभी परिजन छत पर सो गए। इसी बीच किन्हीं अज्ञात चोरों ने रात के समय घर के मुख्य दरवाजा का लगा ताला तोड़ा जिसकी भनक छत पर सो रहे परिजनों को नहीं लगी। 

इस पर अज्ञात चोरों द्वारा घर में खाना-तलाशी के दौरान करीब 80 हजार रूपये माल-मत्ता हाथ लग गया और जिसे समेटकर ले भागे। करीब सुबह 5:30 बजे जब फरियादी कैलाश की पत्नि ममता की आंख खुली तो वह नीचे कमरे में पहुंची जहां देखा कि कमरों का ताला टूटा हुआ है इस पर अन्य परिजन जागे और घर में तलाशाी की तो देखा कि घर में अज्ञात चोरों ने प्रवेश कर घर में रखी अल्मारी का लॉकर तोड़ा और उसमें रखी 2 सोनू की चूड़ी, सोने का हार, दो सोने की अंगूठी, चांदी की पायल सहित नगदी 15 हजार रूपये चुराकर अज्ञात चोर फरार हो गए। 

इस घटना को लेकर फरियादी कैलाश यादव ने पुलिस थाना फिजीकल में शिकायत दर्ज कराई और अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने धारा 457,380 के तहत मामला पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment