Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 1, 2020

जेसीआई शिवपुरी किरण द्वारा गूगल मीट का आयोजन


शिवपुरी- सकारात्मक विचारों की उत्पत्ति को लेकर एक दिवसीय ऑनलाईन गूगल मीट का आयोजन समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण के द्वारा किया गया। जेसीआई शिवपुरी किरण के अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि सेवा के क्षेत्र में सकारात्मकता का महत्वपूर्ण योगदान है इसे ध्यान में रखते हुए जेसीआई शिवपुरी किरण के द्वारा ऑनलाइन गूगल मीट पर पॉजिटिविटी (सकारात्मकता)के ऊपर ट्रेनिंग करवाई गई जिसमें संस्था की जॉन वाइस प्रेसिडेंट प्रिया शर्मा उपस्थित रहीं।

यह ट्रेनिंग संस्था की नेशनल ट्रेनर जेसी मीनाक्षी गुप्ता के द्वारा करवाई गई जो कि बहुत ही शानदार ट्रेनिंग रही, इसमें उन्होंने सारे पॉजिटिव थॉट्स बताएं, इसके साथ ही यह बताया कि हम लाइफ में किन-किन चीजों से पॉजिटिव रह सकते हैं। यह ट्रेनिंग में छोटे-छोटे बच्चे और साथ में कॉलेज स्टूडेंट्स भी शामिल रहे और साथ में जेसी मेंबर भी उपस्थित रहे।

इस दौरान कई सवाल-जबाब भी हुए जिसका सकारात्मक रूप से विशेषज्ञों द्वारा दी जा रही टे्रनिंग के माध्यम से जबाब भी दिए गए। इस टे्रनिंग कार्यक्रम में उत्साह के साथ जेसीआई शिवपुरी किरण के पदाधिकारियों व सदस्यों ने भाग लिया।

No comments:

Post a Comment