Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 17, 2021

वार्ड 12 में मिली जन समस्यों को लेकर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुश्री इंदु जैन ने कलेक्टर और नपा सीएमओ को की शिकायत


शिवपुरी
-लागातर मिल रही वार्ड 12 की जनसमस्यो को लेकर मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई में महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुश्री इंदु जैन के द्वारा वार्डवासियों के साथ वार्ड की मूलभूत समस्याओ और वार्ड में मौजूद जानलेवा गड्ढे को लेकर जानमाल की सुरक्षा और आमजन को मूलभूत समस्याओं के निदान कीमांग को लेकर जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह व कलेक्ट्रेट सभागार में मौजूद सीएमओ गोविंद भार्गव को इन समस्याओं के संदर्भ में ज्ञापन सौंपा और उचित कार्यवाही की मांग की। जिस पर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुश्री इंदूजैन को इन समस्याओं के उचित निराकरण के निर्देश भी जनसुनवाई में मौके पर दिए गए।

लगातार वार्डो की समस्याओं को लेकर लामबंद है महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष

नगर के वार्डों में रहने वाले रहवासियों की समस्याओं के समाधान का प्रयाय करने को लेकर समय-समय पर जागरूकता शिविर और जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुश्री इंदु जैन के द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में सुश्री इंदु जैन के द्वारा जब पूर्व में कुछ दिनों पहले शहर के वार्ड क्रं.35 में वार्डवासियों के लिए जन समस्या निवारण शिविर लगाया गया तो यहां रहने वाले लोगों के बीच स्वयं सुश्री इंदु जैन वार्ड में पहुंची और सर्वप्रथम वार्ड का भ्रमण करते हुए वहां की मूलभूत समस्याओं को देखाए जाना और फिर स्थानीय वार्डवासियों से उनकी समस्याओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की। 

इसके अलावा अब इंदूजैन द्वारा नगरवासियों के बीच पहुचकर वार्ड क्र 12 में पहुँची यहाँ वार्ड में एक गड्डा ऐसा मिला जो जानलेवा साबित हो रहा है। इसके अलावा वार्ड में गंदगी और नालियों की सफाई ना होने से वार्डवासी कैसे रोज अपने परिवार के साथ जीवन बसर कर रहे है उनकी अंर्तमन की भावनाओं ने स्वयं महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुश्री इंदु जैन को झकझोर दिया और आश्वस्त किया कि वह वार्ड की इन गंभीर समस्याओं के प्रति जिले के प्रशासनिक अधिकारी और नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारियों से चर्चा कर उचित समाधान कराने का प्रयास करेंगी। इसे लेकर वह जिला कलेक्ट्रेट स्थित जनसुनवाई के साभागर में पहुँची जहां जिला कलेक्टर और सीएमओ को वार्डवासियों की मूलभूत समस्याओं के बारे में बताया गया।  

No comments:

Post a Comment