Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 20, 2021

जनसेवा के लिए जीवन समर्पित है, जनता ही भगवान है : जीतू राठखेड़ा


बाजार सहित कॉलोनियों को किया सेनेटाइज

शिवपुरी/पोहरी। कोरोना का प्रकोप शिवपुरी जिले में इन दिनों लगातार बढ़ रहा है संक्रमित मरीजों की संख्या में भारी इजाफा देखा जा रहा है इसी के चलते जिले में प्रशासन द्वारा 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। शासन के कोविड नियमों का पालन कराने में प्रशासन मुस्तैद नजर आ रहा हैए वहीं शासन में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के आदेश के पालन में उनके पुत्र युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा अपनी टीम के साथ पोहरी विधानसभा क्षेत्र में लगातार सक्रिय बने हुए हैं। 

पोहरी और बैराड क्षेत्र में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को ध्यान में रखते हुए आज जीतू राठखेड़ा द्वारा पोहरी मुख्यालय पर बाजार सहित शिवकॉलोनी, जल मंदिर रोड, किले के अंदर, कटरा मोहल्ला सहित अन्य स्थानों को सेनेटाइज कराया। जीतू राठखेड़ा ने कहा कि उनका व उनके परिवार का जीवन जनसेवा के लिए समर्पित है और जनता ही उनके लिए भगवान का रूप है। सुख-दुख में वह जनता के साथ खड़े थे और हमेशा साथ नजर आएंगे। 

इस महामारी का सामना आप और हम मिलकर करेंगे। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि शासन, प्रशासन और पुलिस का सहयोग करें, वह आपकी सुरक्षा के लिए दिन रात लगे हुए हैं। जीतू ने लोगों से हाथ जोड़कर कहा कि जैसे हमने सजगता से पहली लहर में बचाव किया था, इस बार हमें उससे भी अधिक सजगता की जरूरत है। अनावश्यक घर से बाहर निकलना हमें बिल्कुल बंद करना होगाए भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें तथा बगैर मास्क के घर से बाहर न निकलें।

राज्यमंत्री क्वारेंटाइन सेंटरों पर करेंगे फल और सब्जी की व्यवस्था

प्रशासन द्वारा संक्रमित मरीजों के लिए छात्रावासों को क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है। इन सेंटरों पर आने वाले मरीजों के लिए आवश्यक वस्तुओं जैसे सब्जी, फल आदि की व्यवस्था राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा और उनके पुत्र जीतू राठखेड़ा द्वारा की जाएगी। इस दौरान राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा की देखरेख में समय पर मरीजों को फल आदि पहुंचाए जाएंगे जिससे जल्द से जल्द उन्हें स्वास्थ्य लाभ मिल सके।

No comments:

Post a Comment