Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 19, 2021

कोरोना वैक्सीनेशन में लायन्स व लायनेस क्लब साउथ ने दिया अहम योगदान, रिकॉर्ड तोड़ कराए वैक्सीनेशन का कार्य



दो चरणों में आयोजित कोरोना वैक्सीनेशन में रिकॉर्ड तोड़ कराए वैक्सीनेशन का कार्य, लगवाए कोरोना के टीके


शिवपुरी-
इन दिनों कोरोना का द्वितीय फेज बढ़ी तेजी से फैल रहा है ऐसे में इन हालातों के मद्देनजर जन संवेदना को देखते हुए समाजसेवी संस्था लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा संयुक्त रूप से प्रेम स्वीट्स परिवार के द्वारा स्थानीय विष्णु मंदिर रोड़ स्थित प्रेम विला परिसर में दो चरणों में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें रिकॉर्ड तोड़ कोरोनो वैक्सीनेशन के कार्य में लायन्स व प्रेम स्वीट्स परिवार द्वारा अहम योगदान दिया गया और सर्वाधिक कोरोना के टीके इसी परिसर में लगाए गए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रेम विला में आयोजित कोरोना वैक्सीनेशन शिविर के प्रभारी राजेश जैन राजू ने बताया कि कोरेाना को लेकर भयावह हालातों में डरने की नहीं बल्कि लडऩे की जरूरत है और इन हालातों में समाजसेवी संस्था लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा प्रेम स्वीट्स परिवार ने मिलकर कोरोना की इस जंग को लेकर कोरोना वैक्सीनेशन कराने के व्यापक इंतजाम किए और 17 व 19 अप्रैल को आयोजित हुए इस कोरोना वैक्सीनेशन में अधिकांश सर्वाधिक कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य यहीं किया गया। राजेश जैन ने बताया कि शहर के अनेकों स्थानों पर आयेाजित वैक्सीनेशन शिविर में भले ही जितने भी लोगों ने कोरोना का टीकाकरण कराया हो बाबजूद इसके प्रेम विला परिसर में बीते दो दिनों में हुए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर में 350 से अधिक लोगों ने अपना कोरोना टीकाकरण कराया और यहां आने वाले लोगों के लिए पेय पदार्थों का इंतजाम प्रेम स्वीट्स परिवार के द्वारा किया गया जिसमें एयरकूल्ड वातावरण में फू्रट, जूस आदि की व्यवस्था की गई।

इस अवसर पर सफल आयोजन जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ संजय ऋ षीश्वर, दो बार राष्ट्रपति पुरुस्कार से नवाजी गयी एएनएम श्रीमती अलका श्रीवास्तव, श्रीमती पूनम अटेरिया, मितेन्द्र खांडे व उनकी टीम के अलावा जैन मिलन के क्षेत्रीय मंत्री अतिवीर भानु जैन, लायंस क्लब साउथ के अध्यक्ष राकेश जैन, सचिव सौरव सांखला के अथक प्रयास का परिणाम रहा। इस पुनीत कार्य का जिम्मा प्रेम स्वीट्स परिवार व लायंस क्लब शिवपुरी साउथ को उपलब्ध कराने के लिये मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, जिलाधीश अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का सहयोग मिला। इसके अलावा कैलाश, रविन्द्र, मनीष, सोनू आदि का भी योगदान रहा जिन्होंने शिविर को सफल बनाया।

No comments:

Post a Comment