Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 22, 2021

देहात पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार पकड़े


मोबाइल दुकान के कर्मचारियों के साथ की थी लूट, पुलिस ने नगदी व मोबाइल किए बरामद

शिवपुरी-पुलिस ने कोलारस और शिवपुरी में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट का माल व 1 अपाचे बाइक जप्त की है। पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला विवेचनामें ले लिया है।

देहात थाना प्रभारी सुनील  खेमरिया के अनुसार 8 अप्रैल को गोयल इंटरप्राइजेज के मालिक मनोज गोयल के यहां काम करने वाले कर्मचारी मोनू प्रजापति व रानू ओझा कोलारस बदरवास से मोबाइल सप्लाई कर व रकम कलेक्ट कर वापस लौट रहे थेस जब वह सीआरपीएफ  के सामने धर्म कांटे के पास पहुंचे तो अपाचे बाइक से तीन लुटेरे आए और युवकों की बाइक रोककर कनपटी पर कट्टा  लगा दियास बदमाशों ने दोनों युवकों के पास से 130000 नगदी करीबन 70 80 मोबाइल लूट कर ले गए,इससे पहले इन्हीं बदमाशों ने कोलारस में करीबन 170000 की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

 मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की। वहीं एसपी राजेश सिंह चंदेल नेएसपी प्रवीण सिंह भूरिया के मार्गदर्शन में एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह के निर्देशन में साइबर सेल प्रभारी प्रवीण, टीआई कोलारस संजय मिश्रा, टीआई देहात सुनील खेमरिया की टीम गठित कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए, इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से बदमाशों की सूचना मिली जिस आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया।

यह पकड़े लूट करने वाले बदमाश

पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम छोटू उर्फ दया प्रसाद पुत्र राजकुमार अहिरवार निवासी हस्तिनापुर झांसीए सुरेश उर्फ चंद्र शेखर अहिरवार पुत्र मनोहर अहिरवार निवासी हस्तिनापुर झांसीए अजय पाल पुत्र कमला जाटव निवासी बांसड़ाखुर्द दतिया का रहने वाला बताया  पकड़े गए बदमाशों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने कोलारस बस शिवपुरी में लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 80 हजार नगद हुआ घटना में प्रयुक्त की गई बाइक बरामद की।

पकड़े ना जाएं इसलिए लूटे गए मोबाइल को बदमाश पानी में फेंक गए

पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने जो मोबाइल लूटे थे उन मोबाइलों को नरवर रोड पर बने पुल के नीचे फेंक दिया स पुलिस ने जब मोबाइलों की पतासी की तो पता चला कि और मोबाइलों को पानी से वही पास के रहने वाले आदिवासी बच्चों ने निकाल लिया है। पुलिस ने करीब 20 मोबाइल कीमत 40000 के आदिवासी बच्चों से बरामद किए हैं।

No comments:

Post a Comment