Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 12, 2021

पर्यटन को बढ़ावा देने में सहायक होगी चलो बलारी द्वार शॉर्ट फिल्म व भजन : अतुल गौड़


दूर-दराज तक मॉं बलारी की भक्ति देने बनाई शॉर्ट मूवी, सोशल मीडिया से होगा प्रचार-प्रसार

शिवपुरी। पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए शासन व प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। कई बड़े प्रोजेक्ट भी इस समय संचालित है। वहीं पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए भी शहर के युवा पीछे नहीं है। वह कोई न कोई एक्टिविटी कर शहर के पर्यटक स्थलों व प्राचीन धरोहरों को लोगों के बीच लेकर आ रहे हैं इसी क्रम में पर्यटन को प्रोत्साहन देने के लिए शहर के युवा कलाकार अतुल गौड़ के द्वारा अपनी टीम के साथ मिलकर अति प्राचीन माता बलारी के मंदिर पर शॉर्ट फिल्म व भजन को बनाया गया है जिसका प्रसारण प्रमोशन के माध्यम से मीडिया के समक्ष स्थानीय होटल मातोश्री में किया गया।

अतुल गौड़ ने बताया कि पर्यटन को लेकर उन्हें शुरू से ही लगाव रहा है और हमारा शिवपुरी धार्मिक क्षेत्र है एवं यहां कई अति प्राचीन मंदिर है एवं उनकी महिमा भी अपार है। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने माता बलारी पर शॉर्ट फिल्म बनाई और संगीत के माध्यम से मंदिर का पूरा इतिहास बताया गया है। इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों ने भी काम किया जिसमें शालू गोस्वामी, हर्षिता गौड़, निशि भार्गव, गोपाल गौड़, प्रतिभा गौड़, मधु गौड़, अंबुज गौड़, गोपाल किरन, एडिटिंग मानव गौड़ शामिल हैं। इस फिल्म के गीत और स्क्रिप्ट अतुल गौड़ ने लिखी हैं, गीत को आवाज ममता गौड़ और जसजीतसिंह ने दी है। जोगेश शाक्य ने इस फिल्म के लिए संगीत दिया है।

 नेटकुक फिल्म ने और फिल्म में सहयोग है। निर्देशन अतुल गौड व सहयोग राजसेन ने किया। श्री गौड़ ने बताया कि हमारी यह फिल्म शिवपुरी जिले में माता बलारी के मंदिर और उससे जुड़ी कहानी के ऊपर केंद्रित है, इस फिल्म के गीत और स्क्रिप्ट लिखी हैं, अतुल गौड़  ने गीत को आवाज दी है, ममता गौड़ और जसजीत सिंह ने गीत को संगीतबद्ध किया है, जोगेश शाक्य ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है, हम विश्वास के साथ कहते हैं कि आप एक बार फिल्म देखेंगे और मां का यह गीत सुनेंगे तो निश्चित तौर पर आपको गीत और फिल्म दोनों पसंद आएंगे। इस अवसर पर फिल्म से जुड़े कलाकार जिसमें श्रीमती ममता गौड़, गोपाल गौड़, शालू गोस्वामी व अतुल गौड़ मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment