Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 13, 2021

बाबा के बाग बगीचा में चल रहा राम जानकी मंदिर का भव्य निर्माण


राम जानकी मंदिर निर्माण एवम् मूर्ती सहयोग के लिए किया जा रहा धन संग्रह

शिवपुरी/करैरा- शिवपुरी जिले के करैरा नगर बाबा का बाग बगीचा सरकार के स्वामी का मंदिर का भव्य निर्माण विगत कई वर्षों से चल रहा है जिसका निर्माण अब पूर्ण होने जा रहा है। मंदिर में राम जानकी दरबार की प्राण प्रतिष्ठा एवं मूर्तियों को  लाने का कार्य प्रगति पर है जिसके लिए धन संग्रह करना है। 

बाबा के भक्तों ने बताया प्रति शनिवार-रविवार को नगर के अलग अलग वार्डो मे जाकर जिसकी जो श्रद्धा है वो दान दे करैरा से एक भी घर नही छूटना चाहिए। जिससे राम जानकी मंदिर के निर्माण मंदिर में करैरा नगर के सभी श्रद्धालुओं का अंश दान मंदिर निर्माण में लगे जिसके लिए बाबा के भक्तों ने आज का नगर के कृषि उपज मंडी क्षेत्र में वार्ड नंबर 12 में घर-घर जाकर धन संग्रह किया, सभी दानदाताओं ने श्रद्धालुओं ने बढ़ चढ़कर दान दिया और कहा आगे भी अगर आवश्यकता पड़ी तो और दान करेंगे, भक्तों द्वारा शाम 4 बजे तक धन संग्रह किया जिसमें दानदाताओं से लगभग 60 हजार रुपया दान प्राप्त हुआ। 

धन संग्रह करने में ज्ञानी जैन कक्का, प्रमोद गेडा, रामस्वरूप रावत, संतोष दुबे दद्दा, राम गोपाल कुचिया, अशोक तिवारी,महेश वेडर, प्रमोद दुबे, संजय बिलैया सहित अन्य भक्त मौजूद रहे। इस दौरान यहां रामस्वरूप रावत भक्त बाबा का बाग बगीचा सरकार ने बताया कि राम जानकी मंदिर का कार्य  प्रगति पर है जिसके लिए धन संग्रह करना है सभी दानदाताओं से विनम्र आग्रह है कि प्रति शनिवार एवं रविवार को धन संग्रह हेतु अलग.अलग वार्डो में भक्त जाएंगे और जिसको जो भी दान देना हो दान दे सकता है दान देकर सभी नगरवासी मंदिर निर्माण में सहयोग करें।

No comments:

Post a Comment