Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, July 10, 2022

वार्ड क्रं.20 से भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा बिन्दास से निकाल वार्ड में जनसमर्थन रैली, किया जनसंपर्क


शिवपुरी
-वार्ड क्रं.20 से भाजपा प्रत्याशी युवा तरूणाई विजय शर्मा बिन्दास के द्वारा वार्डवासियों के बीच पहुंचते हुए उनके साथ मिलकर वार्ड में जनसमर्थन रैली निकाली गई और वार्डवासियों से जनसंपर्क करते हुए विजयी आर्शीवाद भी प्राप्त किया गया। 

इस अवसर पर विजय शर्मा बिन्दास ने कहा कि निश्चित रूप से वार्ड के विकास में अनेकों कार्य किए जाने है और आने वाले समय में चाहे वह राजपुरा रोड़ हो या फिर लुहारपुरा अथवा पुरानी शिवपुरी, अथाई मोहल्ला आदि क्षेत्रों में वार्ड के लोगों के साथ मिलकर वार्ड के विकास को नए आयाम प्रदान किए जाऐंगें, आवश्यक है कि वार्ड क्रं.20 के सभी रहवासी आने वाली 13 जुलाई को चुनाव चिह्न कमल के फूल वाला बटन दबाकर वार्ड के विकास में अपना अमूल्य मत प्रदान करें। 

इस दौरान अनेकों स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा बिन्दास का वार्डवासियों के द्वारा स्वागत किया गया और सभी ने मिलकर शॉल-श्रीफल व माल्यार्पण करते हुए अपना आर्शीवाद प्रदान किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में वार्डवासी मौजूद रहे जिन्होंने वार्ड में घर-घर दस्तक देकर भाजपा प्रत्यााशी विजय शर्मा बिन्दास के लिए प्रचार-प्रसार करते हुए जनसंपर्क किया और जनसमर्थन मांगा।

No comments:

Post a Comment