Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, July 10, 2022

वार्ड क्रं.37 में उमड़ा वार्डवासियों का समूह, निर्दलीय गौरव सिंघल ने निकाली जनसंपर्क रैली


शिवपुरी
-नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रं.39 में निकाय का चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल के जनसंपर्क रैली अभियान के दौरान वार्डवासियों का समूह उमड़ पड़ा। यहां मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पूर्व पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में स्थानीय वार्डवासी मौजूद रहे जिनके द्वारा घर-घर दस्तक देकर निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल के लिए जनसमर्थन मांगा गया। 

इस दौरान बैंक कॉलोनी, सुभाष कॉलोनी, इन्द्रप्रस्थ नगर, सोजी राम का बाड़ा सहित अन्य स्थानों पर वार्डवासियों ने निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल का माल्यार्पण करते हुए अपना जनसमर्थन आर्शीवाद स्वरूप प्रदान किया गया। यहां गौरव सिंघल के समर्थक गले में चुनाव चिह्न अलमारी का दुपट्टा, सिर पर कैप और हाथों में झण्डे लेकर घर-घर दस्तक देेते हुए नजर आए।

 साथ ही वार्डवासियों के लिए एक अलमारी हाथ ठेले पर रखकर चुनाव चिह्न के रूप में जनसमर्थन मांगा इसके साथ ही एक एलईडी स्क्रीन के माध्यम से निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल के द्वारा किए गए सेवा कार्यों को भी वार्डवासियों को दिखाया गया। यहां बड़ी संख्या में वार्डवासियों को देखते हुए अपार जनसमर्थन निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल को प्राप्त हुआ।

No comments:

Post a Comment