Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, August 1, 2022

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के पायलट वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, 03 पुलिसकर्मी हुए घायल


शिवपुरी।
नगरीय निकाय चुनावों को लेकर रायशुमारी करने शिवपुरी प्रवास पर आ रही मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के काफिले में शामिल सुरक्षा के लिहाज से तैनात पायलट वाहन उस समय अनियंत्रित हो गया जब करैरा के निकट एक गाय आ गई और इसी बीच वाहन का संतुलन बिगड़ गया जिसके चलते एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन रोड़ पर खड़े एक पेड़ से जा टकराया जिसमें वाहन में सवार दो पुलिसकर्मी घायल हुए जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है। घटना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस बल भी पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया।

बताना होगा कि नगरीय निकाय चुनावों को लेकर आगामी 3 अगस्त को नगर पालिका परिषद शिवपुरी के लिए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद हेतु प्रथम सम्मिलिन का आयोजन स्थानीय फिजीकल रोड़ स्थित साईंस कॉलेज के विवेकानंद सभागार में आयोजित किया जा रहा है। इस सम्मिलन कार्यक्रम के पीठासीन अधिकारी जिला निर्वाचन एवं कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह होंगें जिनके निर्देशन में यह प्रक्रिया संपन्न की जाएगी। नगरीय निकाय के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के इस सम्मिलन में अध्यक्षीय-उपाध्यक्ष दावेदारी को लेकर रायशुमारी करने मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे शिवपुरी प्रवास पर आ रही थी। इस दौरान दतिया से होते हुए कैबीनेट मंत्री का यह काफिला जिला मुख्यालय शिवपुरी के लिए रवाना हुआ कि तभी सुरक्षा के लिहाज से तैनात पायलट वाहन करैरा के निकट एक गाय को बचाने के फेर में अनियंत्रित हो गया और इस असंतुलन के कारण वाहन से एक अधेड़ की मौत हो गई तो वहीं वाहन के द्वारा गाय को भी टक्कर मारते हुए एक पेड़ से जा टकराई। 

इस दुर्घटना से पायलट वाहन में सवार दो पुलिसकर्मी सहित एक अन्य महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई है। वहीं घायलों को तत्काल उपचार के लिए पुलिस बल के द्वारा जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। जानकारी लगते ही शिवपुरी से एसपी राजेश सिंह चंदेल भी रवाना हो गए। वहीं बताया गया है कि कैबीनेट मंत्री के इस वाहन से दुर्घटना में अधेड़ की मौत पर उसके परिजनों के द्वारा मुख्य फोरलेन पर हंगामा किया गया और जाम लगा दिया गया, हालाकि इस बीच मंत्री को शिवपुरी के लिए सुरक्षित पहुंचा दिया गया जहां कैबीनेट मंत्री टूरिस्ट विलेज पहुंची।

No comments:

Post a Comment