Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 5, 2022

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पत्रकारों के द्वारा 7 अगस्त को निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा


फोटोग्राफर एसोसिएशन सहित जेसीआई डायनेमिक संस्था,बीपीएम जयहिंद मिशन, संत रैदास लोक कल्याण करेंगी सहभागिता

शिवपुरी- आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पूरे देश में आजादी की 75वीं वर्षगांठ को लेकर खासा उत्साह और हर्ष मय वातावरण का माहौल निर्मित है। इस उत्सव के माहौल में लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ के रूप में कार्यरत पत्रकारों के द्वारा भी मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के बैनर तले आगामी 7 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। इस तिरंगा यात्रा में जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन सहित समाजसेवी संस्था जेसीआई डायनेमिक एवं सेवाभावी संस्था बीपीएम जयहिंद मिशन व संत रैदास लोक कल्याण ट्रस्ट भी अपनी सहभागिता निभाऐंगी।

जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष राजू ग्वाल व महासचिव नेपाल पाल ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे उत्सव में समस्त पत्रकार साथी भी इस उत्सव को मिलकर मनाऐंगें जहां मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के बैनर तले आगामी 7 अगस्त को स्थानीय तात्याटोपे समाधि स्थल से प्रात: 8:30 बजे तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी जिसमें सहयोगी संस्थाओं में जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन, समाजसेवी संस्था जेसीआई डायनेमिक, बीपीएम जयहिंद मिशन एवं संत रैदास लोक कल्याण ट्रस्ट संस्था भी सहभागिता प्रदान करेगी। 

यह तिरंगा यात्रा बैण्ड बाजों और प्रत्येक व्यक्ति के हाथों में तिरंगा के साथ निकाली जाएगी जो कि अन्य लोगों को भी देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के इस उत्सव में शामिल होने के लिए प्रेरित करेंगें। यह तिरंगा यात्रा शहर के तात्याटोपे समाधि स्थल से प्रारंभ होकर अस्पताल चौराहा से कोर्ट रोड़, गांधी चौक और माधवचौक चौराहे से होकर गुरूद्वारा चौराहा होते हुए राजेश्वरी रोड़ से होकर पुन: तात्याटोपे समाधि स्थल पर संपन्न होगी। इस तिरंगा यात्रा के शुभारंभ अवसर पर जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित शहर के गणमान्य नागरिक भी इस तिरंगा यात्रा में शामिल होंगें। समस्त पत्रकारसाथियों सहित आमजन से आग्रह है कि 7 अगस्त को प्रात: 8:30 से आजादी के इस अमृत महोत्सव में शामिल होकर आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने में अपना अभिन्न योगदान दें और मिलकर इस उत्सव को मनाने आगे आऐं।

No comments:

Post a Comment