Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 18, 2023

अभा क्षत्रिय महासभा महाराणा प्रताप संगठन का होली मिलन 24 को , मुख्य अतिथि होंगें पूर्व मंत्री जवर्धन सिंह एवं कु.घनश्याम करेंगें कार्यक्रम की अध्यक्षता


शिवपुरी आए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह व पूर्व मंत्री पिछोर विधायक केपी सिंह को भी किया आमंत्रित

शिवपुरी-अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा मप्र के तत्वाधान में आगामी 24 मार्च को होटल मातोश्री दोप.12 से किया जा रहा है। जिसमें मुख्य मप्र शासन के पूर्व मंत्री एवं राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह रहेंगें जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता कुं.घनश्याम सिंह जूदेव विधायक दतिया के द्वारा की जाएगी।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा मप्र के जिलाध्यक्ष रघुराज सिंह वैश ने बताया कि सामाजिक संगठन के रूप में अभा क्षत्रिय महासभा मप्र का होली मिलन समारोह प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी आयेाजित किया जा रहा है। यहां आयोजित इस होली मिलन समारोह में समाज की प्रतिभावान प्रतिभाओं सहित सर्वधर्म गुरूओं का सम्मान भी किया जाएगा। इस आयोजन में शामिल करने के लिए आमंत्रण देने गत दिवस महासभा के जिलाध्यक्ष रघुराज सिंह वैश व अन्य क्षत्रिय बन्ध्ुाओं के द्वारा स्थानीय शिवपुरी प्रवास पर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एवं पूर्व मंत्री पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजू से भी सामाजिक कार्यों को लेकर चर्चा की और आयोजित होने वाले होली मिलन समारोह में आमंत्रित भी किया गया। जिस पर मंत्रीद्वय द्वारा कार्यक्रम में आने का आश्वासन दिया गया है। 

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का अभा क्षत्रिय महासभा मप्र के जिलाध्यक्ष रघुराज सिंह वैश के द्वारा अपनी टीम के साथ मिलकर माल्यार्पण करते हुए शिवपुरी आगमन पर स्वाग किया एवं आभार जताया गया। आगामी 24 मार्च को अभा क्षत्रिय महासभा महाराणा प्रताप संगठन के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में कार्यक्रम के अतिथियों के द्वारा शामिल होकर समाज बन्धुओं को होली के पर्व की बधाईयां दी जाऐंगी और समाजजनों से सौजन्य चर्चा भी होगी। कार्यक्रम में समस्त क्षत्रिय महासभा महाराणा प्रताप संगठन के पदाधिकारी व सदस्यों से अधिक से अधिक संख्या में आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल होने का आह़्वान किया गया है।

No comments:

Post a Comment