Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, March 6, 2023

महिला पुलिसकर्मियों ने संभाली यातायात व्यवस्था


जिले की सभी थानों पर एक साथ पॉइंट लगाकर वाहनों को किया चैक, दो घंटे चला अभियान

शिवपुरी- अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य मे पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में नया प्रयोग करते हुए जिले के सभी थानों पर तैनात महिला अधिकारी-पुलिसकर्मियों को यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए चेकिंग पॉइंट लगाने के निर्देश दिए। एसएसपी के निर्देशों के बाद आज जिले के सभी थाना क्षेत्र में महिला अधिकारी एवं महिला पुलिसकर्मियों ने पॉइंट लगाकर चेकिंग की।

जिले भर में चेकिंग का यह सिलसिला दोपहर 12 से शुरू हुआ जो दोपहर 2 बजे तक चलता रहा। इस दौरान महिला अधिकारियों ने नियमों का उलंघन करने वाले वाहन चालकों को समझाइश दी तो कईयों के चालान काटे साथ ही यातायात नियमों को लेकर लोगों को जागरूक भी किया। गौरतलब है कि 8 मार्च को अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस है। 

इसी उपलक्ष्य पर महिलाओं के सम्मान में एसएसपी राजेश सिंह चंदेल महिला अधिकारियों सहित महिला पुलिसकर्मियों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। जिले साथ साथ शहर के सिटी कोतवाली, देहात थाना सहित फिजिकल थाना में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने शहर के माधव चौक, ग्वालियर वायपास सहित झांसी तिराहा पर भी चेंकिग पॉइंट लगाकर महिला अधिकारियों ने नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान काटे है। एसएसपी राजेश सिंह चन्देल की इस पहल की लोग सराहना भी कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment