Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 22, 2023

बूथ की इकाई निरंतर चलने वाली इकाई है इसे मजबूत करना है: अजय जामवाल


क्षेत्रीय संगठन मंत्री ने ली भाजपा कोर कमेटी की बैठक

शिवपुरी। शिवपुरी के पीएस होटल में बुधवार को भाजपा कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई। जिला मीडिया प्रभारी विकास दंडौतिया ने बताया कि इस बैठक में पार्टी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, प्रदेश महामंत्री रणवीर रावत, विधायक वीरेंद्र रघुवंशी मौजूद रहे। बैठक में संगठन की गतिविधियों और कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई। साथ ही जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने अजय जामवाल से सभी का परिचय भी कराया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज आप सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। देश में सबसे ज्यादा जनप्रतिनिधि हमारे है, आज पार्टी पूरे देश में मजबूती के साथ खड़ी है। आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए सबसे ज्यादा जरूरी है हमारी प्राथमिक इकाई को मजबूत करना। बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को हितग्राही संपर्क अभियान चलाना है, आगामी दिनों में जो भी कार्यक्रम किए जाएंगे उसे बूथ स्तर तक सुचारू रूप से पहुंचाना है। 

कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना है कि बूथ के जो भी कार्यक्रम आ रहे है उसे पूरा करना है। राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा निर्धारित बूथ के कार्यक्रमों को करना, बूथ की इकाई निरंतर चलने वाली इकाई है इसे मजबूत करना है जिससे पार्टी का विस्तार होगा। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए जितना हो सके उतना संघर्ष करना है। चुनाव हमें कैसे जितना है उसकी चिंता कार्यकर्ताओं को करना है। भाजपा संगठन और कार्यकर्ताओं के बल पर चलती है, बूथ में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देना है, संगठन की पूरी संरचना बनी हुई है। मंडल में रचनात्मक कार्य कैसे किए जाएं इस पर ध्यान देना है। मंडल को सशक्त बनाना है। बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री सोनू बिरथरे व आभार महामंत्री पृथ्वीराज जादौन ने किया।

No comments:

Post a Comment