Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 3, 2023

प्रशासन, पुलिस और नपा ने मिलकर फरार आरोपी के अवैध भवन निर्माण को किया ध्वस्त


जेसीबी की सहायता से किया गया जमींदोज, एसडीएम, एसडीओपी सहित नपा सीएमओ रहे मौजूद

शिवपुरी-पुलिस थाना फिजीकल क्षेत्रांतर्गत आने वाली करौंदी कॉलोनी में आदतन अपराधी के रूप में फरार आरोपी के विरूद्ध जिला प्रशासन, पुलिस एवं नगर पालिका के द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही की गई जिसमें प्रशासन की ओर से एसडीएम अंकुर रवि गुप्ता, पुलिस प्रशासन की ओर से एसडीओपी अजय भार्गव एवं नगर पालिका सीएमओ केशव सगर की उपस्थिति में 5 हजार रूपये के ईनामी अपराधी के करौंदी स्थित नवीन अवैध भवन निर्माण को जेसीबी की सहायता से जमींदोज करने की कार्यवाही को अंजाम दिया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस भी मौजूद रही।

बताना होगा कि जिला शिवपुरी के नवागत पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया के द्वारा पद ग्रहण करते ही जिले में आपराधिक गतिविधियों मे संलिप्त लोगों के विरुद्ध सख्ती से कार्यवाही की जा रही है ताकि किसी भी प्रकार से क्षेत्र में कोई अपराध और अपरानी को बढ़ावा ना मिले और इस तरह के आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही कर संदेश दिया जाए कि शिवपुरी पुलिस अपराधियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही कर रही है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक शिवपुरी रघुवंश सिंह भदौरिया के निर्देशन में अति. पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया एवं एसडीओपी अजय भार्गव के मार्गदर्शन मे शिवपुरी पुलिस ने माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की। जिसमें मौके पर ही प्रशासन की ओर से एसडीएम अंकुर रवि गुप्ता व नगर पालिका सीएमओ केशव सगर भी मौजूद रहे सभी के द्वारा मौके पर पहुंचकर भवन का मौका मुआयना किया गया और फिर जेसीबी की सहायता से इस अवैध भवन निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। 

यहां फिजिकल थाना क्षेत्र करौंदी कॉलोनी में रहने वाला अज्जू पंडित उर्फ अजय शर्मा पुत्र हरिराम शर्मा निवासी दुर्गापुरी चन्द्रवनी नाका झाँसी रोड ग्वालियर का करौंदी कालोनी शिवपुरी में अवैध निर्मित मकान को पुलिस एवं प्रसाशन द्वारा तोड़ा गया। उक्त आरोपी पर 24 से अधिक आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त आरोपी पर रूपये 5000 का इनाम भी आरोपी के विरूद्ध घोषित किया था। उक्त कार्यवाही के दौरान एसडीएम अंकुर गुप्ता, एसडीओपी शिवपुरी अजय भार्गव, नपा सीएमओ केशव सगर थाना प्रभारी कोतवाली टीआई अमित भदोरिया, यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव, फिजिकल थाना प्रभारी अरविंद छारी, नगरपालिका का अमला व पुलिस बल उपस्थित रहे जिनकी मौजूदगी में इस अवैध निर्माण को ढहा दिया गया।

No comments:

Post a Comment