Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 3, 2023

पुलिस थाना खनियाधाना द्वारा पकड़ी डेढ़ लाख रुपये की शराब


शिवपुरी-
पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिह भदौरिया द्वारा अवैध शराव की विक्री के विरूध्द कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया है। उक्त आदेश के पालन में अति.पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया एवं एसडीओपी पिछोर प्रशान्त शर्मा के मार्गदर्शन में गत दिवस रात्रि के दौरान थाना खनियाधाना पुलिस को मुखविर से मिली सूचना के आधार पर ग्राम नदनवारा से डेढ़ लाख रुपए की शराब जब्ती शराब बनाने का सामान तथा 5000 लीटर लहान को नष्ट किया।

मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर ग्राम नदनवारा में एक व्यक्ति तालाब के किनारे अवैध रुप से हाथ भट्टी की बनी कच्ची शराब उतार रहा है। उक्त सूचना पर से दविश दी गई तो आरोपी निवासी ग्राम नदनवारा के कब्जे दो नीले रंग की 50-50 लीटर की कैनो मे 80 लीटर हाथ भट्टी की बनी कच्ची शराव, दो प्लास्टिक के ड्रम जिनमे लहान भरा था, शराब बनाने का एक लोहे का ड्रम, दो  एल्यूमीनियम का देगचा कीमती करीब 50,000 रुपये की बरामद की गई व तीन खाली प्लास्टिक के ड्रमो को विधिवत जप्त किया गया व मौके पर 5,000 लीटर गुड़ व महुआ का लहान जो प्लास्टिक के ड्रमो मे व जमीन पर गड्डो मे भरा था कीमती एक लाख रुपये का जिसे मौके पर नष्ट किया गया। 

उक्त आरोपी के विरूध्द अपराध क्रमांक 177/2023 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का कायम कर विवेचना मे लिया गया। आरोपी से अन्य आरोपियो के सम्बंध मे पूछताछ की जा रही है। आरोपी शराब माफिया है पूर्व से शराब के तीन अपराध पंजीबध्द है। उक्त कार्यवाही मे निरीक्षक सुरेश शर्मा, उनि अशोक बाबू शर्मा, सउनि कमलकिशोर सैंथिया, सउनि अरुण वर्मा, सउनि पुरषोत्तम पटेल, आर. बनवारी, आर. रवि, आर. हेमसिंह, आर. अनूप, आर.चा. सत्यवीर, सै रामनिवास की महत्वपूर्ण भूमिका रही।  

No comments:

Post a Comment