Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 13, 2023

संविधान निर्माता डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती को लेकर नपाध्यक्ष ने किया अंबेडकर पार्क व स्थल का निरीक्षण




शिवपुरी-
भारत के संविधान निर्माता बाबा साहेब डा.भीमराव अंबेडकर की जयंती को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा के द्वारा स्थानीय भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, केपी परमार, गिर्राज शर्मा के साथ नगर भ्रमण किया गया, नगर में जहां-जहां डॉ.भीमराव अंबेडकर पार्क, प्रतिमा स्थल अथवा परिसर मौजूद है वहां पहुंचकर मौजूद व्यवस्थाओं को देखा व निरीक्षण करते हुए मौके पर ही मिली खामियों को दूर करने के निर्देश नगर पालिका के अमले को दिए। 

इस दौरान नपाध्यक्ष ठकुरपुरा स्थित अंबेडकर पार्क पहुंची साथ ही कमलागंज में जाटव समाज समिति द्वारा संचालित डा.भीमराव अंबेडकर भवन का निरीक्षण किया। इसके अलावा बैंक कॉलोनी स्थित अंबेडकर पार्क एवं फतेहपुर स्थित अंबेडकर पार्क में भी पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं को देखा जहां मिली कमियों को तुरंत दूर करने के निर्देश दिए गए। इसके साथ ही नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने समस्त जाटव समाज के समुदाय से नगर भ्रमण और अंबेडकर स्थलों का निरीक्षण करते हुए कहा कि भारत रत्न बाबा साहेब की जन्म जयंती बड़े ही उत्साह और उल्लास के साथ नगर में मनाई जाएगी, इसे लेकर जाटव समाज के द्वारा जहां भी कार्यक्रम आयोजित होंगें, वहां सबसे पहले नगर पालिका जनसेवा के लिए खड़ी होगी और ऐसे सभी अंबेडकर स्थलों पर साफ-सफाई, पुष्प आदि की व्यवस्थाऐं रहेंगी साथ ही कहीं कोई अन्य आवश्यकता भी महसूस हुई तो नगर पालिका के द्वारा हर संभव सहयोग प्रदान किया जाएगा। 

इस दौरान जाटव समाज के द्वारा डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती मनाने को लेकर चर्चा की गई व भीमराव पार्क स्थलों पर स्वच्छता आदि को बनाए रखने की मांग जाटव समाज के द्वारा की गई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में जाटव समाज के लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment