Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 23, 2023

विश्वकर्मा महापंचायत के सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा बने प्रदेश महामंत्री


शिवपुरी।
समाजसेवा और जनप्रतिनिधि के रूप में भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा को सामाजिक जिम्मेदारी समाजजनों के द्वारा सौंपी गई है जिसमें विश्वकर्मा महापंचायत में प्रदेश महामंत्री के पद पर हेमंत ओझा को मनोनीत किया गया। अपने इस मनोनयन के प्रति हेमंत ओझा ने समाजजनों के प्रति आभार जताते हुए कृतज्ञता प्रकट की। इस दौरान समाज बन्धुओं के द्वारा हेमंत ओझा का यह मनोनयन उनके निवास पर पहुंचकर नियुक्ति पत्र सौंपते हुए प्रदान किया गया।

बताना होगा कि चुनावी वर्ष में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विभिन्न समाजों को एकजुट करने के लिए अलग-अलग समाजों के बोर्ड बनाना शुरू कर दिया। इसी क्रम में पिछले दिनों विश्वकर्मा बोर्ड का गठन किया है। सीएम ने अभी तक कुशवाह, ब्राह्मण, राठौर एवं अन्य समाज के बोर्ड बना दिए हैंं, तथा भविष्य में उक्त बोर्ड में अध्यक्ष व चार सदस्यों की नियुक्ति की जाएगी, जिन्हें केबिनेट मंत्री एवं राज्यमंत्री का दर्जा दिया जाएगा। 

इसी क्रम में विश्वकर्मा समाज द्वारा विश्वकर्मा महापंचायत मप्र का गठन किया है, जिसमें शिवपुरी के भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा को प्रेमनारायण विश्कर्मा प्रदेश अध्यक्ष ने महापंचायत का प्रदेश महामंत्री नियुक्त किया है। विश्वकर्मा महापंचायत में सभी ओझा, झा व विश्वकर्मा समाज के लोगों को विभिन्न पदों पर नियुक्त किया है। बोर्ड में समाज के ही विभिन्न पदाधिकारियों को ही अध्यक्ष व सदस्य बनाया जाएगा। ज्ञात रहे कि पूर्व में बाथम समाज का मछुआ कल्याण बोर्ड बनाया गया था, जिसके सदस्य रहे भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम को राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था।

No comments:

Post a Comment