Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 23, 2023

विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन हो रहा है : राज्यमंत्री प्रहलाद भारती



भाजपा मंडल कार्यकारिणी की विस्तृत बैठक हुई संपन्न

शिवपुरी-भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर 30 मई से 30 जून तक भाजपा संगठन द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाया जायेगा। जनसंपर्क अभियान के तहत बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पोहरी विधानसभा के पूर्व विधायक व उपाध्यक्ष म. प्र पाठ्य पुस्तक निगम राज्यमंत्री दर्जा प्रहलाद भारती उपस्थित रहें।30 मई से चलने वाले जनसंपर्क अभियान की तैयारियों को लेकर भाजपा मण्डल कार्यसमिति की बैठक करैरा मण्डल में संपन्न हुई। बैठक का शुभारंभ भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय  एवं डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

राज्य मंत्री भारती ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन हो रहा है इसके पीछे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का कुशल नेतृत्व है।आज दूसरे देशों के मंच पर भारत के प्रधानमंत्री का सम्मान किया जा रहा है देश के लिए यह बड़े गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की महिलाओं के लिए उन्हें आत्मनिर्भर एवं सशक्तिकरण की मजबूती के लिए लाडली बहना योजना को प्रारंभ किया है हमारी सरकार महिलाओ, किसानो, युवाओ, मजदूरों एवं आमजन हितोषी सरकार है। 

हम सब कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करते हुए अपने बूथ को मजबूती देते हुए भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाने के लिए जनता के बीच पहुंचकर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा कर अपनी ताकत को मजबूती देते हुए भाजपा को मजबूत करें। कार्यक्रम में पूर्व विधायक व कैबिनेट मंत्री दर्जा जसवंत जाटव ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस अवसर पर जिला मंत्री जयप्रकाश सोनी मंडल अध्यक्ष हेमंत शर्मा भाजपा वरिष्ठ नेता धनीराम यादव तथा शक्ति केंद्र प्रभारी आईटी सेल प्रभारी त्रिदेव भूत अध्यक्ष बीएलओ भूत सचिव तथा मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment