Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 21, 2023

भाजपा सरकार में 9 वर्षों में हुआ भारत का नव-निर्माण : विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी


कोलारस विधायक ने भाजपा सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों को बताया

शिवपुरी- भाजपा सरकार में बीते 9 वर्ष भारत का नवनिर्माण हुआ है जिसमें गरीब कल्याण के यह 9 वर्ष रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना हर पल देश को महाशक्ति बनाने के लिए समर्पित कर दिया है आज पूरी दुनिया कह रही है कि 21वीं सदी भारत की सदी है। भारत ने बीते 9 साल में एक पार्टी के अपने परिवार अपनी नीति को दरकिनार कर सबका साथ सबका विकास की कहानी लिखी है। पहले भारत की आवाज अनसुनी कर दी जाती थी, आज जब भारत बोलता है तो दुनिया सुनती है। माननीय प्रधानमंत्री ने जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति को खत्म कर विकासवाद की राजनीति प्रतिष्ठित की है। 

पहले योजनाएं कागज की धूल फांकती रहती थी, आज एक ही कार्यकाल में योजनाएं बनती भी है और जमीन पर उतरती भी हैं। शिलान्यास और उद्घाटन एक ही कार्यकाल में होता है, पहले बिचौलिए लाभार्थियों का पैसा खाते थे, आज हमने बिचौलिए संस्कृति को खत्म किया गया है, भ्रष्टाचार की दीमक को खत्म किया जा रहा है। यह बात कही कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने जो स्थानीय अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी ने 30 मई से 30 जून तक विशेष जनसंपर्क अभियान शुरू किया है। 

इस अभियान में विधानसभा क्षेत्र के 1000 से अधिक विशिष्ट परिवारों से संपर्क और सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता संपर्क करेंगे। इसके साथ ही विधानसभा क्षेत्र के लगभग सभी मतदान बूथों पर अलग-अलग कार्यक्रम हो रहे है। विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि पार्टी ने 9 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर एक एप्प भी लांच किया है। इस अभियान को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक गीत एंथम भी जारी किया गया है, साथ ही पार्टी के जनसंपर्क जन समर्थन के लिए एक नंबर 90-90-90 2024 जारी किया है जिस पर मिस्ड कॉल कर आप पार्टी को समर्थन कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment