Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 8, 2023

जन-नायक के रूप में उभर रहे सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास!


जन्म दिवस के अवसर पर सोशल मीडिया और निवास पर लगा बधाई देने वालों का तांता

शिवपुरी- मध्यप्रदेश में यूं तो आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अभी कुछ समय शेष है ऐसे में अब चुनावी रणक्षेत्र के लिए कई दावेदार भी सक्रिय होते हुए नजर आ रहे है। एक ओर जहां शिवपुरी विधानसभा से एक होटल व्यववसायी की चर्चाऐं सुनाई दे रहीं है तो वहीं दूसरी ओर एक जनननायक के रूप में लोगों की चर्चा का केन्द्र इन दिनों सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास भी बने हुए है। यह झलक उस समय देखने को मिली जब उनके जन्मदिन 8 जून के अवसर पर ना केवल सोशल मीडिया बल्कि उनके निज-निवास पर सांसद प्रतिनिधि के समाजजनों सहित शुभचिंतक, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी और नपा के कुछ पार्षदों सहित गणमान्य नागरिक भी माला और मिष्ठान लेकर पहुंचे और जन्मदिन की बधाईयां देते हुए नजर आए। 

ऐसे में राजनीतिक जानकारों में अब यह चर्चा का विषय है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कहीं सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास तो दावेदारी करने से गुरेज नहीं करेंगें हालांकि इस बारे में सांसद प्रतिनिधि श्री व्यास ने आने वाले समय पर छोड़ दिया और तभी फैसला लिया जाएगा लेकिन जन्मदिन के अवसर पर होने वाले स्वागत समारोह और नगर में निकाले गए भव्य स्वागत जुलूस के साथ माधवचौक पर हजारों आमजन के लिए पूड़ी सब्जी का वितरण करना भी कहीं ना कहीं भविष्य की राजनीति के लिए रामजी व्यास एक राजनीतिक केन्द्र बिन्दु बन सकते है इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता।

बता दें कि नगर पालिका चुनावों में रामजी व्यास का सीधे तौर पर मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के समर्थक भानु जैन से हो रहा था तब काफी जोर-आजमाईश के बाद भी सांसद प्रतिनिधि की पत्नि श्रीमती सरोज रामजी व्यास का पलड़ा भारी रहा था हालांकि ऐन-केन प्रकरण श्री व्यास ने इस मामले में उपाध्यक्ष पद पर रहते हुए अध्यक्षीय पद छोड़ दिया था इसे लेकर भी तमाम तरह की जनचर्चाऐं सामने आई थी। ऐसे में अब नपा अध्यक्ष के चुनावी मुकाबले के जो घटनाक्रम सामने आए उससे अब यह कयास लगाए जाने लगे है कि कहीं ना कहीं सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास विधानसभा चुनाव में भी रणभेरी बजा सकते है अब वह किस दल से और कैसे चुनाव लड़ेंगें यह फिलहाल भविष्य के गर्त में है।

No comments:

Post a Comment