Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, June 6, 2023

बच्चे को ढाल बना कनपटी पर बंदूक अड़ाकर नगदी और जेवर लूटकर भागे बदमाश


नरवर क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने किसान के घर की लाखों की डकैती

शिवपुरी- जिले के नरवर क्षेत्र में हुई एक डकैती के मामले में मानवीय संवादेंनाए मृत प्राय: पाई गई है, ऐसा बताया गया है कि एक किसान के परिवार के यहां डकैती डालने आए बदमाशों ने एक मासूम बच्चे को ढाल बनाकर उसकी कनपटी पर बंदूक अड़ाकर परिजनों से नगदी व जेवर लूटकर बदमाश भाग खड़े हुए। हालांकि घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की विवेचना शुरू कर दी। बताया गया है कि बदमाश करीब आधा दर्जन की संख्या में थे और 1 लाख रूपये नगदी सहित लाखों रूपये के गहनों को लूटने की घटना बदमाशों के द्वारा अंजाम दी गई। घटना नरवर तहसील अन्तर्गत सीहोर थाना क्षेत्र में बड़ेरा चौराहे के पास पैट्रोल पंप के सामने खेत पर रहने वाले किसान नबाब रावत के घर की है। जहां आधी रात में अज्ञात चोरों ने कट्टे की नोक पर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त किसान ने रात में ही सीहोर थाना प्रभारी को चोरी की घटना की जानकारी दी, जानकारी मिलते ही सीहोर थाना प्रभारी अपनी टीम को लेकर घटना स्थल किसान के घर पहुंचे किसान से पूछताछ करने के बाद रात में ही पूरे क्षेत्र में पड़ताल शुरू कर की।

बुजुर्ग किसान और 19 माह के मासूम पर अड़ाया कट्टा
चोरी की घटना की जानकारी देते हुए पीडि़त किसान नबाब रावत के पुत्र ओमकार रावत ने बताया कि मैं सोमवार को अपने जीजा के गांव रमगढा गया हुआ था। मेरे पिता नबाव रावत, मेरी पत्नी और बहन, मेरा 19 माह का बेटा और मेरी दो भांजी घर पर थी। रात में खाना खाकर सभी लोग दरवाजा बंद करके हर रोज की तरह सो गए थे। मेरे पिताजी घर के बहार ही सोते थे, रात को पिताजी के सोने के बाद लगभग 12 बजे चोरों ने मेरे पिता पर कट्टा अड़ा दिया और कपड़े से मूंह बांध दिया। एक वहीं खड़ा रहा शेष पांच चोर घर के पीछे बने छपरे की मदद से छत पर चढ़ गए। 

जहां एक चोर ने सबसे पहले मेरी 19 माह के बेटे को बिस्तर से उठा लिया और उस पर कट्टा तान दिया। शेष चार चोरों ने मेरी पत्नी को बेटे में गोली मारने की धमकी देते हुए घर की चाबियों की मांग की। मासूम की जान बचाने के लिए घबराई हुई मेरी पत्नी ने चोरों को चाबी दे दी। इसके बाद एक ने मेरे बेटे पर कट्टा अड़ा कर खड़ा रहा और बाकी के चोर घर मे घुसे और घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश घर से 8-9 तौला सोना, आधा किलों चांदी, घर मे रखे एक लाख रुपए नगदी भी चुरा कर ले गए। इसके बाद भीतर से घर का दरवाजा खोल कर सभी बदमाश भाग गये। रात में मुझे फोन कर मेरी पत्नी ने सूचना दी। इसकी शिकायत सीहोर थाने में रात में दर्ज करा दी गई थी।

No comments:

Post a Comment