Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, June 6, 2023

जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक द्वारा विश्व पर्यावरण पर लिया पर्यावरण संरक्षण का संकल्प



शिवपुरी-
विश्व पर्यावरण दिवस पर जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक द्वारा बहुत ही शानदार तरीके से मनाया गया। यह प्रोग्राम राघवेंद्र नगर पार्क में आयोजित किया गया। इस प्रोग्राम में सर्वप्रथम सुबह क्लीन ड्राइव के तहत सफाई की गई। इसी के साथ कार्यक्रम में अतिथियों के रूप में शिवपुरी शहर प्रतिष्ठित पटेल पार्क के संचालक अशोक अग्रवाल एवं राघवेंद्र नगर पार्क के संचालक एवं स्वराज ट्रैक्टर एजेंसी के ओनर जेपी जैन और मोनिका जैन वार्ड नंबर 20 के पार्षद विजय शर्मा, वार्ड नंबर 18 की पार्षद रीना शर्मा एवं पप्पी शर्मा उपस्थित रहे। साथ ही राधवेंद्र नगर कॉलोनी के लोग भी इस प्रोग्राम में उपस्थित रहे। 

यहां अतिथियों को इन सुंदर पार्कों के संचालन के लिए ग्रीन अवार्ड से सम्मानित किया गया और सभी अतिथियों के साथ मिलकर प्लांटेशन भी किया गया और कई तरह के पौधे लगाए गए साथ ही एक स्लोगन कंपटीशन रखा गया। इस कंपटीशन में जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक के सभी सदस्यों के साथ-साथ राघवेंद्र नगर कॉलोनी के कई लोगों ने भाग लिया, सभी ने पर्यावरण के लिए और प्लास्टिक पर रोकथाम करने जैसे बहुत ही सुंदर स्लोगन बनाएं अतिथियों द्वारा टॉप फाइव स्लोगन का चयन किया गया और उन्हें पुरस्कृत किया गया।

इसी के साथ सभी के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था भी की गई सभी ने मिलकर बहुत ही अच्छे से पर्यावरण दिवस मनाया और जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक संस्था की सराहना की। इस कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष जेसी अनु मित्तल, आईपीपी जेसी किरण उप्पल, सचिव जेसी कविता अरोरा, जेसी शिल्पा दुबे, जेसी साधना शर्मा, जेसी सोनलता गॉड़, जेसी पिंकी गोस्वामी, जेसी ज्योति त्रिवेदी, जेसी नीलू शुक्ला, जेसी वैष्णवी पाराशर, जेसी अंकिता वैश्य सभी पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में सभी ने पर्यावरण संरक्षण के प्रति संकल्प भी दोहराया।

No comments:

Post a Comment