Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, August 23, 2023

दूरसंचार वाहिनी में सिपाही से हवलदार बने 06 फॉलवर स्टॉफ, फूलचन्द्र यादव भी बने हवलदार, वरिष्ठ अधिकारियों ने लगाया रैंक



शिवपुरी-
देश सेवा में आईटीबीपी में कार्यरत लुधावली शिवपुरी के निवासी फूलचन्द्र यादव को दूरसंचार वाहिनी में सिपाही से हैड कांस्टेबल के रूप में पदोन्नति प्रदान की गई है। इस पदोन्नति पर आईटीबी प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां फूलचन्द्र यादव को उनकी धर्मपत्नि श्रीमती शीला यादव के द्वारा बल के वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष मुंह मीठा कराते हुए बधाईयां दी गई। 

यहां बता दें कि फूलचन्द्र यादव आईटीबीपी में अपी सेवाऐं आगामी 31 को पूर्ण कर सेवानिवृत्ति होने जा रहे है ऐसे में अपने रिटायरमेंट से पूर्व प्रमोशन को पाकर वह स्वयं और परिजन प्रफुल्लित है। इस दौरान बल के वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा बल के इन सभी पदोन्नति हवलदारों के कार्यों की सराहना की गई और उनका हौंसला बढ़ाया। यहां दूरसंचार वाहिनी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल में पदस्थ 06 फॉलवर स्टॉफ सिपाही से हवलदार पद पर पदोन्नत किए गए। 

इस अवसर पर रघुवीर सिंह वत्स उपमहानिरीक्षक दूरसंचार वाहिनी एवं कालूराम मीना, द्वितीय कमान, दूरसंचार वाहिनी द्वारा सभी पदाधिकारियों को नया रैंक लगाया गया। रैंक सेरमनी कार्यक्रम के दौरान उपमहानिरीक्षक महोदय ने सभी कर्मियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इसी के साथ वाहिनी में प्रथम बार कर्मियों के पदोन्नती अवसर पर उनके परिवारजनों को वर्चुअल माध्यम से जोडा गया। इस मौके पर सभी कर्मियों के परिवारजन काफी खुश दिखाई दिए।

No comments:

Post a Comment