Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, August 19, 2023

हजारों समर्थकों के साथ युवा समाजसेवी अवधेश शिवहरे थामेंगें कांग्रेस का हाथ


कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने को लेकर की जा रही वृहद तैयारी

शिवपुरी- धर्म-कर्म या समाजसेवा का कोई भी क्षेत्र हो ऐसे स्थानों पर सेवा के रूप में युवा समाजसेवी अवधेश शिवहरे जरूर नजर आते है। जनसेवा और समाजसेवा के क्षेत्र में वर्षों से कार्यरत अवधेश शिवहरे अब राजनीति के माध्यम से जनसेवा की ओर अपने कदम बढ़ा रहे है यही कारण है कि आगामी समय में अपने हजारों समर्थकों के साथ युवा समाजसेवी अवधेश शिवहरे कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए वृहद स्तर पर तैयारी कर रहे है और वह एक विशाल सदस्यता अभियान जिला मुख्यालय पर आयोजित करने के लिए रूपरेखा तय कर रहे है। इसके लिए वह विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों और शहर के गणमान्य नागरिकों से भी विचार-विमर्श कर जनसेवा के माध्यम से राजनीति की ओर कदम बढ़ाने के लिए प्रयासरत है।

बताना होगा कि चाहे किसी जरूरतमंद गरीब परिवार में विवाह की सामग्री हो अथवा किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन, दीपावली, होली या राष्ट्रीय पर्व इन सभी आयोजनों में युवा समाजसेवी अवधेश शिवहरे के द्वारा बढ़-चढ़कर भाग लिया जाता है और हरेक परिवार को यथा संभव मदद और मिष्ठान का वितरण का कार्य बीते कई वर्षो से किया जा रहा है। अवधेश शिवहरे के द्वारा जब कोरोनाकाल में कोई घर से बाहर नहीं निकलता था तब उस दौर में लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें राशन उपलब्ध कराया गया। हजारों परिवारों को घरों में राशन पहुंचकर उन्हें सहयोग प्रदान किया। 

जनसेवा के लिए अब राजनीति की सीढ़ी चढऩे को लेकर अवधेश शिवहरे बताते है कि मैंने हमेशा से बिना स्वार्थ के जनसेवा और समाजसेवा की है लेकिन आज के दौरा जनसेवा के एक माध्यम राजनीति भी है इसलिए मैंने अपनी विचारधारा भविष्य में कांग्रेस पार्टी के साथ जोडऩे की बनाई है इसलिए शहर शिवपुरी में अपने हजारों समर्थकों के साथ एक विशाल सदस्यता अभियान कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है जिसमें कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जाएगी। अवधेश शिवहरे ने ऐसे सभी नौजवानों से आह्वान किया कि जो वर्तमान परिवेश में शिवपुरी के हालात है उनसे त्रस्त है ऐसे सभी लोगों का वह सहयोग चाहते है और मिलकर इस शिवपुरी के विकास को कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़कर पूर्ण करेंगें, ऐसा विश्वास दिलाया है।

No comments:

Post a Comment