Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 15, 2024

मंयक दादा इलेवन अशोकनगर ने धाकड़ इलेवन हरिपुर को हराकर फाईनल मैंच जीता


विजेता टीम को 1 लाख रूपए और उपविजेता टीम को 51 हजार रूपये का नगद पुरूष्कार मिला

शिवपुरी/कोलारस। विगत बारह दिनों से कोलारस नगर के कॉलेज ग्राउंड पर कै. माधव राव सिंधिया की पुण्य स्मृति में चल रहे राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को समापन हो गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में कोलारस विधायक महेंद्र सिंह यादव, टूर्नामेंट संरक्षक पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे, मंडल अध्यक्ष शिखर धाकड़, पार्षद विक्की राजौरिया, सुरेश राठौर, भानु जाट, रामबाबू शिवहरे, शिवकुमार गौतम, जगदीश जादौन, दीपक जैन, महामंत्री राम सडैया, संदीप चंदेल, उमाचरण धाकड़, नगर निरीक्षक जितेंद्र मावई आदि मौजूद रहे।

क्रिकेट टूर्नामेंट के संचालक सुनील रजक ने बताया कि कोलारस नगर में कैलाशवासी माधव राव सिंधिया की पुण्य स्मृति में चल रहे टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच रविवार को मयंक दादा इलेवन अशोकनगर और धाकड़ इलेवन हरिपुर के बीच खेला गया जिसमें धाकड़ इलेवन हरिपुर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 14 ओवर में 87 रनों का लक्ष्य मयंक दादा इलेवन अशोकनगर को दिया। मयंक दादा इलेवन ने स्कोर का पीछा करते हुए 12 ओवर में ही धाकड़ इलेवन हरिपुर को हरा दिया। इस मैच में विजेता टीम को 1लाख की नगद राशि टूर्नामेंट अध्यक्ष संजीव जैन (राजा साहब) एवं उपविजेता टीम को 51 हजार की नगद पुरस्कार कोलारस विधायक महेंद्र सिंह यादव एवं पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे द्वारा दी गई। 

टूर्नामेंट के फाइनल मैच को संबोधित करते हुए पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने जीतने वाली टीम को बधाई देते हुए कहा कि खेल में हार जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं इसमें एक को थोड़ी निराशा होती है लेकिन खेल भावना और मेहनत से खेला गया खेल सबसे बड़ी जीत है कमेटी के लोगों को अतिथियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन होते रहना चाहिए और आयोजन के लिए आयोजन कमेटी ने काफी मेहनत की है हमारे क्षेत्र की जनता का भी धन्यवाद जो अपना कीमती समय निकालकर टीमों का उत्साहवर्धन करने के लिए पहुंचे।                

No comments:

Post a Comment