Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 23, 2024

मायापुर पुलिस पर हमला करने वाले हुए गिरफ्तार


शिवपुरी
- बीते तीन दिन पहले थाना मायापुर पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों में से शुक्रवार को पुलिस के द्वारा 2 आरोपियों को थाना मायापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि आज से 3 दिन पहले सीएम हेल्पलाइन की शिकायत बंद करवाने गई मायापुर पुलिस की टीम पर ग्राम बनियानी निवासी राजेंद्र लोधी, आनंद लोधी,सत्येंद्र लोधी,जयंती लोधी,अवस्था बाई लोधी ने अपने घर के अन्य 3/4 सदस्यों के साथ पुलिस पर कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला कर दिया था जिस पर से थाना मायापुर में धारा 307,147,148,149,294,186,353,34 भादवि का मामला दर्ज किया था, आज मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि फरार आरोपियों में से दो आरोपी सत्येंद्र और आनंद अपने सागौन वाले खेत पर हैं जिन्हे पुलिस ने घेराबंदी कर के पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और लाठी जप्त की है, गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में टी आई ओपी आर्य, एसआई अजय पटेल, एसआई लोकनाथ भगत, एएसआई शेख महबूब, एएसआई प्रताप गुर्जर, आर योगेंद्र, मुरारी, विक्रांत, सहदेव, आनंद, कप्तान, सैनिक अवधेश व निखिल की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

No comments:

Post a Comment