Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, March 26, 2024

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने ली कुशवाह समाज की बैठक


शिवपुरी।
भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चे की प्रदेश के अध्यक्ष व मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह कुशवाह ने शहर के विभिन्न स्थानों पर कुशवाह समाज के वरिष्ठ जनों एवं समाज बंधुओं के साथ बैठक की।

लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को अधिकाधिक मतों से विजय दिलाने हेतु नारायण सिंह कुशवाह ने समाज के बंधुओं को मार्गदर्शित कर मोदी सरकार की योजनाओं को बताते हुए सिंधिया को विजयश्री दिलाने हेतु समाज के लोगों से आग्रह किया। समाज का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी को वोट तो करता ही है क्यों ना और अधिकाधिक संख्या में हम सिंधिया को विजयश्री दिलाए और कुशवाह समाज का भी नाम रोशन करें। वहीं उन्होंने भरत सिंह कुशवाहा जो कि ग्वालियर लोकसभा से प्रत्याशी हैं उनके प्रत्याशी बनने से समाज में एक नई ऊर्जा और समाज का सम्मान मोदी सरकार ने बढ़ाया है। 

बैठक नगर पालिका क्षेत्र शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 01 बछौरा में ठाकुर बाबा मंदिर, शंकरपुर झींगुरा में इंडियन पब्लिक स्कूल, करौंदी मोना मॉर्डन स्कूल, बस स्टैंड क्षेत्र महाकाल गार्डन, गिर्राज मैरिज गार्डन ग्वालियर बायपास, पुरानी शिवपुरी के कुशवाह मोहल्ला, नबाब साहब रोड अन्य स्थानों पर हुई। बैठक में साथ में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष हमीर सिंह पटेल, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष संजय कुशवाह, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह, हरीसिंह कुशवाह, भगीरथ कुशवाह,जयदीप कुशवाह, सोनू कुशवाह, दीपक कुशवाह, कृष्णा कुशवाह, नरेंद्र कुशवाह, मुकेश कुशवाह सहित समाज बंधु उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment