Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 30, 2024

लोहे के पाइप से भरे ट्रक में भड़की आग, ड्राइवर कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान


शिवपुरी-
जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के धोलागढ़ फाटक के पास एक पीवीसी पाइप से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई। आग की सूचना लगते ही सुभाषपुरा थाना पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया। इस घटना में ट्रक में भरे पीवीसी पाइप जलकर खाक हुए हैं।

जानकारी के अनुसार मालनपुर से पीवीसी पाइप भरकर ट्रक क्रं.यूपी 93 एटी 5556 इंदौर की ओर जा रहा था। इसी दौरान रात करीब 12:30 बजे चलते ट्रक के केबिन में आग लग गई, इसके बाद आग देखते ही देखते पूरे ट्रक में लग गई। ट्रक के केबिन में भड़की आग देखते हुए घाटीगांव गांव के रहने वाले ट्रक के मालिक व ड्राइवर गजेंद्र सेन पुत्र सरवन सेन ने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर ट्रक से उतरकर अपनी जान बचाई। 

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर सुभाषपुरा थाने का स्टाफ पहुंचा और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि शिवपुरी से 40 मिनट में फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई थी जिससे ट्रक आधा ही जल पाया। सुभाषपुरा थाना प्रभारी कुसुम गोयल ने बताया कि रात 12 बजे ट्रक में आग भड़कने की सूचना तत्काल मिल गई थी इसके चलते समय रहते फायर ब्रिगेड को बुलाकर ट्रक में भड़की आग पर काबू पा लिया गया था पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।  

No comments:

Post a Comment